'पेनिसलीन की खोज' से पहचान बनाने वाले बघेली कामेडियन अविनाश ने दर्शकों का दिल जीत लिया।


                     
      बैढ़न कार्यालय।7805875468

बैढ़न।। शुक्रवार को विन्ध्य अंचल के ख्यातिलब्ध कलाकारों द्वारा गीत संगीत नाटक व चुटकुलों से भरपूर एक शाम ऊर्जाधानी के नाम कार्यक्रम का आयोजन राजमाता चूनकुमारी स्टेडियम में हुआ। इस कार्यक्रम में भारी संख्या में सिंगरौली की जनता ने कार्यक्रम में पहुंचकर कार्यक्रम का लुत्फ उठाया। 

ज्ञात हो इससे पहले यह कार्यक्रम गुरूवार को सामुदायिक भवन वैढ़न में आयोजित किया गया था जिसमें दर्शकों की भारी भीड़ के कारण कार्यक्रम को कुछ देर बाद स्थगित करना पड़ गया था। दर्शकों की ज्यादा भीड़ होने की वजह से शुक्रवार को यही कार्यक्रम दोपहर दो बजे से राजमाता चूनकुमारी स्टेडियम में आयोजित किया गया। 

कृष्णा म्यूजिक फिल्म प्रोडक्शन हाउस के निर्माता सुधीर पांडेय द्वारा आयोजित कार्यक्रम में विंध्य के ख्याति प्राप्त यूटूब, गायक व कामेडियन अभिनेता अविनाश तिवारी ने दर्शकों का भरपूर मनोरंजन किया। 

सीधी की नेहा सिंह ने भोजपुरी गानों पर डांस करके दर्शकों का खूब मनोरंजन किया वहीं भोजपुरी गायक राहुल दुबे ने भोजपुरी गानों से जनता की खूब वाहवाही बटोरी। कार्यक्रम के आयोजक सिंगर सुधीर पाण्डेय ने धन-धन है सिंगरौली की भुइयां सहित अनेक गानों से दर्शकों की खूब तालियां बटोरी।


कार्यक्रम की मुख्य अतिथि सीधी-सिंगरौली सांसद श्रीमती रीती पाठक मौजूद रहीं तथा देवसर विधायक सुभाष वर्मा, सिंगरौली विधायक रामलल्लू वैस सहित जिले के गणमान्य नागरिक मौजूद रहें। 

"पेंसिलीन की खोज" से बना पहचान

अविनाश ने अपना पहला हास्य वीडियो 17 जुलाई 2017 को 'पेनिसलीन की खोज' बिहार के टॉपर पर आधारित बनाया था। उसे फेसबुक व वाट्सएप ग्रुप पर अपलोड किया। बघेली में बने इस वीडियो को लोगों ने खूब पसंद किया। इसके बाद एक के बाद एक कई चर्चित वीडियो बनाए, सोशल मीडिया में उनके वीडियो खूब सराहा गया।

बघेली कामेडियन "अविनाश" के चर्चित वीडियो

अविनाश तिवारी ने 5 से अधिक हास्य वीडियो यू-ट्यूब में अपलोड किए हैं। इनमें 'तिवारी आशिक' सर्वाधिक पसंद किया गया। गत वर्ष जनवरी में अपलोड किए गए इस वीडियो को एक मिलियन से ज्यादा लोगों ने देखा। विंध्य क्षेत्र का यह पहला बघेली वीडियो है, जो मिलियन पार गया। इसके अलावा मलकिन उपासे हईं भाग-1 और भाग-2, टायलेट एक व्यथा, पेनिसलीन की खोज, हमहूं भारत बंद करब, किल्लत पानी के, दतनिपोर देवर, बइकल कुछ युवा आज हैं, किस्सा तिवारी के, टॉपर पकड़ा गया, वाह रे हमार वाली, हेलमेट एक पहल, वाह रहे नेता जी, भैंसिहार आशिक आदि चर्चित वीडियो हैं।

Reactions:

टिप्पणी पोस्ट करें

MKRdezign

संपर्क फ़ॉर्म

नाम

ईमेल *

संदेश *

Blogger द्वारा संचालित.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget