सिंगरौली : SP अभिजीत रंजन ने नशे में गाड़ी चलाने वालों पर सख्त कार्यवाही करने का दिए निर्देश।


श्रीराम विश्वकर्मा

जनवरी 8 और 9 को बरगवां और मोरबा में घटित, हृदय विदारक सड़क दुर्घटनाओं पर संज्ञान लेते हुए पुलिस अधीक्षक अभिजीत रंजन ने सड़क दुर्घटनाओं पर तत्काल रोकथाम लगाने के लिए नशे की हालत में या शराब पीकर गाड़ी चलाने वाले लोगों पर सख्त कार्यवाही करने के लिए सिंगरौली पुलिस को निर्देश दिए।

जिसके पालन में प्रभारी यातायात अजयप्रताप सिंह और ट्रेफ़िक स्टाफ़ ने(जिसमें आरक्षक अंकित सिंह,अंकित शुक्ला और विनय सिंह) दिनांक 9 और 10 जनवरी की दरम्यानी रात में दस बजे से दो बजे तक वाहन चेकिंग की।

इस दौरान जयंत, मोरबा, बरगवां और शक्तिनगर तरफ आने-जाने वाले वाहनों को चेक किया। खासतौर पर ट्रक, हाईवा, ट्रेलर, बस और सभी बड़ी गाड़ियों को ब्रीथ एनालाईजर द्वारा चेक किया गया।

बीती रात कुल पाँच वाहन चालक (एक हाईवा, एक ट्रक, एक कार और दो मोटरसाइकिल)शराब के नशे की हालत में गाड़ी चलाते हुए मिले, सभी चालकों पर मोटरयान अधिनियम की धारा-185 के तहत कार्यवाही की गई, वाहनों को जप्त किया जाकर थाना परिसर में सुरक्षार्थ खड़ा किया गया।

सभी प्रकरण तैयार किए जाकर वाहन चालक व मालिक की मौजूदगी में माननीय न्यायालय के समक्ष उचित शमन शुल्क व निराकरण हेतु प्रभारी यातायात द्वारा पेश किए जाएंगे।

सड़क हादसों की प्रमुख वजह, सदैव नशे की हालत में वाहन चलाना रहा है इसलिए दुर्घटनाओं पर विराम लगाने के लिए यातायात पुलिस दिन और रात ऐसे वाहनो पर कार्यवाही करेगी जो नशे की हालत मे लापरवाही पूर्वक गाड़ियां चला रहे हैं।

टिप्पणी पोस्ट करें

MKRdezign

संपर्क फ़ॉर्म

नाम

ईमेल *

संदेश *

Blogger द्वारा संचालित.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget