सड़क पर निर्दोषों का बहता हुआ रक्त रोकने, शराबी ड्राईवर्स पर लगाम लगाने के लिए सख्त हुई यातायात पुलिस

TRAFFIC POLICE


उर्जांचाल टाइगर कार्यालय  

बैढन।।सिंगरौली जिले में सड़क दुर्घटनाओं पर विराम लगाने का संकल्प ले चुके पुलिस कप्तान अभिजीत रंजन के नेतृत्व में यातायात पुलिस की टीम करती है लगभग हर दिन रतजग्गा, और शराब के नशे में धुत्त ड्राईवर्स की धरपकड़ करती है। 

लगभग हर रोज की तरह ट्रेफ़िक प्रभारी सूबेदार अजयप्रताप सिंह और उनकी टीम दिनांक 22.01.2020 और 23.01.2020 की दरम्यानी रात 23:00 बजे से मध्यरात्रि के 02:30 तक नशेड़ी ड्राईवर्स को पकड़ने ब्रीथ एनालायजर्स के साथ  वाहन चालकों और वाहनों की सघन चेकिंग किया।

शराब पीकर गाड़ी चलाने वालों की धरपकड़ करने जयंत तिराहा और माजन मोड़ पर लगाई गई चेकिंग, दोनों ही स्थल जिले में प्रमुख हैं जहाँ से लगभग सभी तरह के बड़े और छोटे वाहन, ट्रेलर्स, बस आदि निकलते हैं।

यातायात विभाग की टीम ने इस दौरान 55 वाहन चालकों को मशीन से बारी बारी चेक किया, कुल 8 ड्राईवर्स शराब के नशे में धुत्त मिले, सभी शराब पिए चालकों की गाड़ी जब्त कर माननीय न्यायालय के समक्ष पेश किए जाने के लिए थाना परिसर मे फिलहाल सुरक्षार्थ खड़ी कराई गईं।यातायात विभाग ने विगत वर्ष 2019 में शराब पीकर गाड़ी चलाने वाले लोगों पर सर्वाधिक चालान किए हैं और 2019 मे बनाया स्वयं का ही रिकॉर्ड, यातायात पुलिस 2020 में तोड़ने के लिए प्रतिबद्ध नजर आती है।

सूबेदार अजय सिंह ने ऊर्जांचाल टाइगर से ख़ास बात करते हुए कहा की हम लोग  दृढ़ संकल्पित हैं की,जब तक सड़क दुर्घटनाओं पर रोक नही लगती तब तक ट्रेफ़िक टीम चैन की सांस नही लेगी। रात-दिन जी तोड मेहनत करेगी, चाहे जनजागरूकता अभियान हो या ट्रेफ़िक नियमो की धज्जियां उड़ाने वालों पर चालान करने हो या फिर शराब पीकर गाड़ी चलाने वाले चालकों पर सख्त से सख्त कार्यवाही करनी हो।

टिप्पणी पोस्ट करें

MKRdezign

संपर्क फ़ॉर्म

नाम

ईमेल *

संदेश *

Blogger द्वारा संचालित.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget