इन्डियन चिल्ड्रेन एकेडमी स्कूल में हर्षोउल्लास से मना वार्षिकउत्सव

इन्डियन चिल्ड्रेन एकेडमी स्कूल


बैढ़न(सिंगरौली)। इन्डियन चिल्ड्रेन एकेडमी स्कूल में हर्षोउल्लास से बनाया गया वार्षिकउत्सव,सरस्वती पूजन,जूनियर से सीनियर छात्रो को किया विदा,हुआ रंगामंच कार्यक्रम का आयोजन।कार्यक्रम की शुरुआत मां सरस्वती जी की पूजा अर्चना करके किया गया ।

जूनियर छात्रो ने सीनियर छात्रो को किया विदा

विधालय से विदा हो रहे विद्यार्थी स्कूल की सुनहरी यादे हमेशा अपने दिल में बनाये रहे लिहाजा विदाई समारोह में जूनियर छात्रो ने अपने सीनियर को आकर्षण गिफ्ट भी दिये व जिंदगी में कुछ कर दिखाने का संकल्प लिया स्कूल से विदा हो रहे सीनियर छात्रो ने अपने जूनियर छात्रो को सन्देश भी दिया और कहा की शिक्षको का हमेशा सम्मान करना चाहिए। शिक्षक ही होते है जो हमारी नींव को मजबूत करते है ।


रंगारंग कार्यक्रम में झूम उठे लोग 

स्कूल  के वार्षिक उत्सव कार्यक्रम में कई सांस्कृतिक,छत्तीसगढ़ी,पंजाबी,गुजराती पर नन्हे मुन्ने बच्चों व छात्रो द्वारा कार्यक्रम प्रस्तुत किया गया। बेटी है तो कल है,बिन बेटी के हमारा व आपका और इस दुनिया का कोई वजूद नही है,हमलोग को बेटी- बेटा में कोई भेदभाव नही करना चाहिये।
पालीथीन का उपयोग हमलोग को नही करना चाहिए क्योकि पालीथीन न तो सड़ता है और न ही कभी नष्ट होता है,पालीथीन से हमारा पर्यावरण दूषित तो होता ही है साथ ही पालीथीन खा लेने से कई जानवरो की मृत्यु हो जाती है। हमलोगो को पालीथीन की जगह कपड़े का थैला उपयोग करना चाहिए,बाजार जब भी सब्जी व अन्य सामान लेने जाये तो साथ मै कपडे का बैग लेकर जाये। 
जे.बी.गुप्ता,व्यवस्थापक 
कार्यक्रम के अंत में स्कूल के व्यवस्थापक जेबी गुप्ता जी के द्वारा बच्चों को पुस्कार दिया गया व शिक्षको को सम्मानित किया गया।

उक्त कार्यक्रम में मुख्य अतिथि विरेन्द्र गोयल भाजपा जिला अधक्ष्य,राजाराम केशरी,पत्रकार साथी,विधालय के प्राचार्य प्रभारी ब्यूटी चौधरी,सहायक प्राचार्य शालिनी सिंह राजपूत,प्रधानाध्यापक चन्द्रकला अग्रहरी,विधालय भाग-2 के प्रधानाध्यापक अमित कश्यप,राकेश गुप्ता,अजित,सुनील,दीपक गुप्ता,रिचा ,पार्वती पटेल,सपना पटेल,गार्गी तिवारी,ज्योति द्विवेदी,रूचि गुप्ता,आकांशा गुप्ता,दीपा सिंह,पूजा जायसवाल,वंदना गुप्ता,चन्दा शाह,सुमन,सुनीता कुशवाहा व भारी संख्या में जनमानस मौजूद रहे।


टिप्पणी पोस्ट करें

MKRdezign

संपर्क फ़ॉर्म

नाम

ईमेल *

संदेश *

Blogger द्वारा संचालित.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget