गोभा वन चौकी : नशे में धूत मुंशी ने चौकी में लाकर युवक को दम भर पीटा !


गोभा से मोहम्म्द समीम 

सिंगरौली जिले के गोभा वन चौकी का एक मुंशी नशे में धुत हो कर एक युवक को उसके घर से उठाकर चौकी लाता है,और रात भर बेरहमी से पीटने का मामला प्रकाश में आया है। 

मामला 4 फरवरी की रात का है,गोभा वन चौकी का मुंशी देवदत्त चारगोरा निवासी नियजुद्दीन अंसारी को उसके घर से उठा कर चौकी लता है,और चौकी में रात भर बेरहमी से उसको पीटता है। शुबह जब ग्रामीण चौकी के सामने इकठ्ठा होते हैं और रेंजर से मिलने की कोशिश करते हैं तो पता चलता है की रेंजर चौकी में नहीं हैं। इस मामले की जानकारी लेने के लिए जब हमारे संवाददाता ने वन आरक्षक को फोन किया तो उन्होनों पहले तो मामले के विषय में कोई जानकारी से ही इंकार किया लेकिन बाद में यह कह कर जिम्मेदार होने का परिचय दिया के हमारे पास एक ही काम है। बहुत सारे काम है,अभी मैं करसुआ में हूं,पहुंचुंगा तब देखता हूं क्या हुआ है? 


साहेब ने ठीक ही कहा,उन्हें भला इस बात की क्यों चिंता हो के उनके चौकी में किसी युवक को उनके ही चौकी का मुंशी नशे में धूत हो कर क्रूरता की हद तक पीटा है।दिन के दो बजे तक उनको यह जानकारी तक नहीं के उनके चौकी में क्या हुआ है? ऐसे में गोभा वन क्षेत्र में जिम्मेदार अपनी ज़िम्मेदारी निभाते हुए आम गरीब जनता से कैसे मित्रवत व्यवहार रखते होंगे यह बात दिलचष्प है। 

मामला प्रकाश में आने के बाद गरीब जनता जिले के आला अधिकारी की तरफ टकटकी लगाए देख रहें है के उन्हें इंसाफ और दोषी पर कार्यवाई कब होता है।  

टिप्पणी पोस्ट करें

MKRdezign

संपर्क फ़ॉर्म

नाम

ईमेल *

संदेश *

Blogger द्वारा संचालित.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget