सिंगरौली : बच्चों को सुरक्षा नियमों एवं सावधानियों से अवगत कराया गया।

TRAFFIC POLICE SINGRAULI, SASAN POWER LIMITED,

बच्चों को सुरक्षा नियम एवं सावधानी समझाते यातायात प्रभारी सूबेदार अजय प्रताप सिंह

बैढ़न(सिंगरौली,मध्यप्रदेश)।।पुलिस अधीक्षक अभिजीत रंजन के निर्देशन में थाना प्रभारी यातायात सूबेदार अजय प्रताप सिंह ने दिनांक 1 फरवरी 2020 को पुनर्वास ग्राम कृष्ण विहार में स्थित डीएवी पब्लिक स्कूल में अध्ययनरत छात्र-छात्राओं को सड़क सुरक्षा नियमों से अवगत कराने तथा उनका पालन करने के लिए जागरूक किया गया।जिन्हें सुरक्षा नियमों एवं सावधानियों से अवगत कराया गया।  

प्रभारी ट्रेफ़िक सूबेदार अजय प्रताप सिंह  द्वारा सड़क सुरक्षा नियमों के बेसिक नियमों जिनमें से हेलमेट लगाना, सीट बेल्ट बांधना, नशे की हालत में वाहन नहीं चलाना, बिना ड्राइविंग लाइसेंस के वाहन न चलाना, अवयस्क होने की स्थिति में ड्राइविंग करना इत्यादि खतरनाक है।

इस अवसर पर वीएन मूर्ति द्वारा बताया गया कि यातायात नियमों का पालन अपनी एवं वाहन दोनों की सुरक्षा के लिए अति आवश्यक है क्योंकि वर्तमान समय में यातायात के साधनों में दिन-प्रतिदिन वृद्धि होती जा रही है।
सड़क सुरक्षा के उपयोग के नियमों से अवगत कराने के लिए सासन पावर लिमिटेड पुलिस अधीक्षक रंजन सर व यातायात के विभाग के अधिकारियों का सदैव आभारी रहेगा।
इस कार्यक्रम में सासन पावर लिमिटेड के कर्नल वीएन मूर्ति प्रमुख एडमिनिस्ट्रेशन यातायात इंचार्ज अजय प्रताप सिंह, सूबेदार आशीष तिवारी,सीएसआर प्रमुख फुजैल अहमद एवं एडमिनिस्ट्रेशन विभाग के रवि अग्निहोत्री प्रधानाध्यापक एवं समस्त शिक्षकगण तथा लगभग 1500 की संख्या में छात्र छात्राएँ उपस्थित रहे।

टिप्पणी पोस्ट करें

MKRdezign

संपर्क फ़ॉर्म

नाम

ईमेल *

संदेश *

Blogger द्वारा संचालित.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget