सिंगरौली की बेटी गीतिका सिंह ने "गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड " मे किया अपना नाम दर्ज

Singrauli's daughter Geetika Singh made her name in the "Guinness Book of World Records"


ब्यूरो,उर्जांचल टाईगर

विख्यात म्यूजिक डायरेक्टर प्रीतम चक्रवर्ती एवं फिल्म निर्देशक कबीर खान के नेतृत्व में विशाल लाइफ म्यूजिक इवेंट "द फार गाटन आर्मी" आजादी के लिए एल्बम पर सिंगर, ड्रमिस्ट, म्यूजिशियंस, गिटारिस्ट द्वारा एक साथ परफॉर्म कर इतिहास रच दिया है। मुंबई में विगत दिनों विशालतम आयोजन के माध्यम से एक साथ 1000 गीतकार एवं संगीतकार ने संयुक्त रूप से एक मंच में परफॉर्मेंस देकर इतिहास रच दिया। जिसे गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड में शामिल कर लिया गया।


ज्ञात हो कि उपरोक्त आयोजन में संगीत का कंपोज म्यूजिक डायरेक्टर प्रीतम चक्रवर्ती ने किया है उपरोक्त आयोजन में सिंगरौली की बेटी गीतिका सिंह प्रमुख रूप से सिंगर के रूप में अपना ऐतिहासिक परफॉर्मेंस दिया। आज सिंगरौली की बेटी गीतिका सिंह "गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड " धारक बनकर पूरे देश का नाम रोशन किया है। विदित हो कि गीतिका सिंह मुंबई में ही रहकर सिंगिंग के क्षेत्र में काम कर रही है।


कौन हैं गीतिक सिंह 

गीतिका सिंह के पिता क्षेत्र के वरिष्ठ पत्रकार गणेश सिंह विशाल एवं माता श्रीमती नम्रता सिंह मोरवा के नेहरू नगर मे निवास करते हैं। गीतिका सिंह मार्शल आर्ट के अंतर्राष्ट्रीय खिलाड़ी भी है बचपन से ही सिंगिंग के प्रति रुझान रहा है। इनका स्कूली शिक्षा क्राइस्ट ज्योति स्कूल सिंगरौली मे हुआ एवं उच्च शिक्षा बीएसएस कॉलेज हबीबगंज भोपाल में हुआ। बी.कॉम करने के बाद मुंबई में सिंगिंग अकैडमी में प्रशिक्षण प्राप्त करती रही। जहां आज सिंगरौली की बेटी ने इतिहास रच कर विश्व के मंच पर अपनी सफलता का झंडा गाड़ कर अपने देश का नाम विश्व पटल पर ऊंचा किया है।
प्रतिक्रियाएँ:

एक टिप्पणी भेजें

MKRdezign

संपर्क फ़ॉर्म

नाम

ईमेल *

संदेश *

Blogger द्वारा संचालित.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget