7 लोगों के बेदम पिटाई से बुरी तरह घायल वृद्ध की इलाज़ के दौरान हुई मौत,6आरोपी गिरफ्तार 01फरार। SINGRAULI NEWS


बैढ़न,सिंगरौली।। सिंगरौली जिले के ग्राम जुड़वार में चने के खेत में पालतू पशु के जाने को लेकर विवाद में सात लोगों ने मिलकर की वृद्ध की बेदम पिटाई की जिसकी इलाज के दौरान बैढ़न अस्पताल में हुई मौत।

प्राप्त जानकारी के अनुसार दिनांक 10-03-2020 के देर शाम को रामबरन यादव की गाय मृतक रामप्यारे बैगा के खेत में चली गई थी जिस पर रामप्यारे द्वारा रामबरन यादव को मना करने पर दोनों के बीच विवाद होने लगा। विवाद बढ़ने पर रामबरन यादव द्वारा आवाज देकर अपने कुछ अन्य रिश्तेदारों को बुला लिया गया। और 7 लोगों ने मिलकर कुल्हारी डंडा गोची (तलवार नुमा हथियार) से मारपीट कर रामप्यारे बैगा को बुरी तरह से घायल कर दिया।  परिवार के लोगों ने घायल रामप्यारे को लेकर जाकर जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया जहां इलाज के दौरान दिनांक 11-03-2020 को दोपहर रामप्यारे बैगा की मौत हो गई।


घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर स्वयं अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक,अनुविभागीय अधिकारी (पुलिस)मोरवा, थाना प्रभारी बरगवां घटनास्थल ग्राम जुड़वार  पहुंचकर मृतक के परिजनों से मिलकर यथास्थिति के आधार पर थाना बरगवां में आरोपियों के खिलाफ अपराध करना 93/20 धारा 302,323,24 ता.हि. 3(2)(v) 32 एस. सी. एस. टी. एक्ट कायम कर 06 आरोपियों 1- साहबलाल यादव 2-अरविंद यादव 3-बृजेंद्र यादव 4-राम प्रसाद यादव 5-लालता यादव 6-सुरेश यादव सभी निवासी जुड़वार की गिरफ्तारी की गई।  सभी ने अपना गुनाह कबूल कर घटना के प्रयुक्त कुल्हाड़ी डंडा गोची (तलवार नुमा हथियार) जप्त कराया।  01 आरोपी की गिरफ्तारी शेष है।  सभी आरोपियों को न्यायालय में पेश किया गया। 
Reactions:

टिप्पणी पोस्ट करें

MKRdezign

संपर्क फ़ॉर्म

नाम

ईमेल *

संदेश *

Blogger द्वारा संचालित.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget