सिंगरौली लॉकडाउन : #coronavirus से लड़ाई में जिला प्रशासन की मुस्तैदी के साथ आमजन का सहयोग आवश्यक।

सिंगरौली लॉकडाउन : #coronavirus से लड़ाई में जिला प्रशासन की मुस्तैदी के साथ आमजन का सहयोग आवश्यक


अब्दुल रशीद 
कोरोना वायरस संक्रमण के भयावह रूप को देखते हुए सिंगरौली जिले को 25 मार्च तक के लिए लॉकडाउन किया गया है।

कलेक्टर सिंगरौली  केवीएस चौधरी एवं पुलिस अधीक्षक सिंगरौली टी. के.विद्यार्थी के द्वारा कोरोना वायरस संक्रमण के रोकथाम एवं 25.03.2020 के लॉकडॉउन के संबंध में प्रेस कांफ्रेंस किया गया।


लॉकडाउन के लिए जारी निर्देश में सभी आवश्यक वस्तुओ जैसे दूध, सब्ज़ी ,दवाई,पेट्रोलआदि की खरीद के लिए 12 बजे से 4 बजे तक दुकान खुली रहेंगी।लेकिन इन सभी दुकानों के अलावा शराब की दुकानों का खुला रहना आम जनता के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है। 
इस विषय पर जब जिला कलेक्टर के वीएस चौधरी से फोन पर बात की गई तो उन्होने कहा के शराब की दुकानों को बंद करने की सीमा होती है जो ख़त्म हो चुका है। उन्होने आगे कहा के जल्द ही हम इस का समाधान निकालेंगे।  
वहीं इस संबंध में जब जिला आबकारी अधिकारी अनिल जैन से बात की गई तो उन्होने बताया के अभी तक कोई आदेश नहीं मिला है, आदेश मिलते नियमानुसार कार्यवाही की जाएगी। 

सिंगरौली वासियों से ऊर्जांचल टाईगर( राष्ट्रीय हिन्दी पत्रिका) अनुरोध करता है के संयम से काम ले प्रशासन के निर्देशों का पालन करें। जिला प्रशासन पूरी मुस्तैदी से आपके लिए काम कर रही है। जागरूक बने,घर में रहें अति आवश्यक हो तभी घर से बाहर निकालें।   

टिप्पणी पोस्ट करें

MKRdezign

संपर्क फ़ॉर्म

नाम

ईमेल *

संदेश *

Blogger द्वारा संचालित.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget