भाजपा में शामिल होने के बाद सिंधिया बोले- जो सपने देखे थे, वो पूरी तरह से बिखर गए। VIDEO NEWS

भाजपा में शामिल होने के बाद सिंधिया बोले- जो सपने देखे थे, वो पूरी तरह से बिखर गए।


मध्य प्रदेश कांग्रेस के पूर्व दिग्गज नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया बीजेपी में शामिल हो गए।  भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा की मौजूदगी में उन्होंने भाजपा ज्वाइन की। सिंधिया ने मंगलवार होली  के दिन अपना इस्तीफा दिया था। भाजपा में शामिल होने के बाद सिंधिया ने कहा कि जो सपने देखे थे, वो पूरी तरह से बिखर गए।  किसानों का कर्ज माफ नहीं हो पाया, मुआवजा नहीं मिल पाया।  

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने अपने भाषण की शुरुआत जेपी नड्डा, पीएम मोदी, अमित शाह को धन्यवाद देने के साथ भाषण की शुरुआत की. मेरे जीवन में दो तारीख बहुत अहम रहीं. उन्होंने कहा,


"30 सितंबर 2001- जिस दिन मैंने अपने पूज्य पिताजी को खोया। ये जीवन बदलने वाला दिन था।  10 मार्च 2020- पिता की 75वीं वर्षगांठ थी. इस दिन मैंने एक निर्णय लिया है।  मैंने हमेशा माना हमारा लक्ष्य जनसेवा होना चाहिए। राजनीति जनसेवा के लिए होनी चाहिए। मेरे पिताजी और मैंने कांग्रेस पार्टी के साथ देश और राज्य की सेवा करने की कोशिश की है। मैं अब यह कह सकता हूं कि आज उस संगठन के जरिए जनसेवा नहीं हो पा रही है।  इसके अलावा कांग्रेस पार्टी आज वो पार्टी नहीं रही जो पहले थी। "

सिंधिया ने कांग्रेस पार्टी पर हमला बोलते हुए कहा,
“कांग्रेस पार्टी में वास्तिवकता से इंकार करने का रवैया है।  जड़ता का वातावरण है।मध्य प्रदेश में हमने एक सपना पिरोया था जब एमपी में सरकार बनी थी। 18 महीने में हमने जो सपने देखे वो पूरे नहीं हो सके थे।”
सिंधिया ने आगे कहा कि "राज्य स्तर पर अलग विडंबना, राष्ट्र स्तर पर अलग स्थिति है। आज अगर भारत माता और देश को आगे बढ़ाना है।  मैं अपने आप को सौभाग्यशाली समझता हूं कि अमित शाह, पीएम मोदी और जेपी नड्डा ने ये मौका दिया है। प्रधानमंत्री को 2019 में जो जनादेश मिला है वो ऐतिहासिक है। पीएम मोदी में योजनाओं को लागू करने की जो अद्भुत क्षमता है. मैं बीजेपी के साथ काम करने के लिए उत्सुक हूं।”

टिप्पणी पोस्ट करें

MKRdezign

संपर्क फ़ॉर्म

नाम

ईमेल *

संदेश *

Blogger द्वारा संचालित.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget