MADHYA PRADESH कोरोना वायरस संक्रमण से बचाव के लिये सभी स्कूलों में अवकाश घोषित

कोरोना वायरस संक्रमण से बचाव के लिये सभी स्कूलों में अवकाश घोषित परीक्षाएँ पूर्व निर्धारित कार्यक्रम अनुसार होंगी कंट्रोल रूम एवं कॉल सेंटर


परीक्षाएँ पूर्व निर्धारित कार्यक्रम अनुसार होंगी
भोपाल।। राज्य शासन ने नोवल कोरोना वायरस (कोविड-19) एवं उससे जनित बीमारी से बचाव के लिये प्रदेश के सभी शासकीय एवं निजी स्कूलों में अस्थायी रूप से आगामी आदेश तक अवकाश घोषित किया है।
प्रमुख सचिव स्कूल शिक्षा विभाग श्रीमती रश्मि अरूण शमी ने सभी स्कूलों को इस बारे में निर्देश जारी किये हैं। निर्देश में कहा गया है कि 
कक्षा पाँचवी और आठवीं की परीक्षाएँ पूर्व निर्धारित कार्यक्रम अनुसार आयोजित की जायेंगी। कक्षा 10वीं और 12वीं की वार्षिक परीक्षाओं (चाहे वे किसी भी सक्षम बोर्ड/प्रबंधन के तत्वावधान में आयोजित की जा रही हों) का आयोजन पूर्व निर्धारित कार्यक्रम अनुसार किया जायेगा।
अवकाश अवधि में समस्त शासकीय विद्यालयों में समस्त शिक्षकीय एवं गैर-शिक्षकीय स्टाफ विद्यालय में उपस्थित रहकर शासकीय और अकादमिक कार्य संपादित करेंगे। निजी विद्यालय शिक्षकीय एवं गैर-शिक्षकीय स्टाफ की विद्यालय में उपस्थिति के संबंध में अपने स्तर पर स्वविवेक से निर्णय ले सकेंगे।

कंट्रोल रूम एवं कॉल सेंटर

संक्रमित और संदिग्ध रोगियों की जानकारी देने के लिए कंट्रोल रूम बनाया गया है और कॉल सेंटर स्थापित किया गया है। नियंत्रण कक्ष का नं. 0755-2527177 है। इस बीमारी की जानकारी के लिए पोर्टल बनाया गया है, पोर्टल पर जाकर जानकारी के लिए क्लिक कीजिए। 

Reactions:

टिप्पणी पोस्ट करें

MKRdezign

संपर्क फ़ॉर्म

नाम

ईमेल *

संदेश *

Blogger द्वारा संचालित.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget