25,000 मजदूरों की मदद के लिए आगे आए सलमान खान !

25,000 मजदूरों की मदद के लिए आगे आए सलमान खान !


बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान ने भी फिल्म इंडस्ट्री में काम करने वाले 25,000 दिहाड़ी मजदूरों की आर्थिक मदद पहुंचाने का बीड़ा उठाया है। कोरोना लॉकडाउन के चलते इन मजदूरों का रोजगार छिन गया है, जिस वजह से इन्हें कई तरह की दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडियन सिने एम्प्लॉइज (एफडब्ल्यूआईसीई) के अध्यक्ष बी एन तिवारी के मुताबिक सलमान खान अपने एनजीओ बीइंग ह्यूमन फाउंडेशन से इन मजदूरों की मदद करना चाहते हैं। सलमान ने खुद उनके संगठन से इस बारे में संपर्क किया है। 

बी एन तिवारी ने पीटीआई को बताया, 
" बॉलीवुड के दैनिक मजदूरों की मदद के लिए सलमान खान का एनजीओ बीइंग ह्यूमन फाउंडेशन आगे आया है। सलमान ने हमें तीन दिन पहले फोन किया। बॉलीवुड में करीब 5 लाख ऐसे लोग हैं, जिनमें से 25,000 लोगों को फ़ाइनेंशियल मदद की बेहद ज़रूरत है। सलमान के एनजीओ ने कहा है कि वे इन मजदूरों की खुद मदद करेंगे। बीइंग ह्यूमन ने इन मजदूरों का बैंक डिटेल मांगा है, ताकि उनके खाते में सीधे पैसे ट्रांसफर किए जा सकें।''
आपको बता दें कि करण जौहर, तापसी पन्नू, आयुष्मान खुराना, कियारा आडवाणी, रकुल प्रीत सिंह, सिद्धार्थ मल्होत्रा, और नितेश तिवारी सहित कई एक्टर्स, डायरेक्टर, और प्रोड्यूसर भी इनकी मदद के लिए आगे आ चुके हैं। 
Labels:
Reactions:

टिप्पणी पोस्ट करें

MKRdezign

संपर्क फ़ॉर्म

नाम

ईमेल *

संदेश *

Blogger द्वारा संचालित.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget