बसो का बकाया टैक्स 3 दिन के अंदर जमा करें नही तो होगी सख़्त कार्यवाही - एस पी दुबे

बी एस 4 के सभी बाहनों का पंजीयन 25 मार्च तक। बी.एस.4 बाहनो का पंजीयन 1 अप्रैल 2020 से समाप्त किया जा रहा है।


बैढ़न कार्यालय। 7805875468 

परिवहन अधिकारी एस.पी दुबे ने सिगरौली जिले के सभी बस आपरेटरो को आगाह किया है कि अपने,अपने बसो का बकाया राशि/टैक्स 3 दिन के अंदर परिवहन कार्यालय में आकर जमा करा देवे नही तो समयावधि के बाद सख़्त कार्यवाही की जावेगी।

उन्होंने आगे बताया कि सिगरौली जिले मे कुल 560 बसो का पंजीयन हैं जिसमें 100 बसो से अधिक बसो पर लगभग डेढ करोड़ रुपये से भी अधिक टैक्स की राशि बकाया हैं। ऐसी स्थिति मे जिन बस आपरेटरो के बसो का टैक्स बाकी हैं उनके द्वारा संचालित अन्य बसो का संचालन निरुद्ध किया जावेगा। 

ऐसी स्थिति मे असुविधा से बचने के लिए सभी सिगरौली जिले के बस आपरेटरों/बस मालिकों को सूचित किया जा रहा है कि अपने अपने बसो का बकाया टैक्स 3 दिन के अंदर परिवहन कार्यालय आकर टैक्स जमा कर दे अन्यथा 3 दिन के बाद शक्ति से बसूली की कार्यवाही की जावेगी।

बी एस 4 के सभी बाहनों का पंजीयन 25 मार्च तक 

परिवहन अधिकारी यस.पी.दुवे ने सिगरौली जिले के सभी वाहन विक्रेताओं से भी आग्रह किया हैं कि बी,यस,4 के समस्त बिक्री किये गये बाहनों का पंजीयन आवश्यक रूप से 25 मार्च 2020 तक हर हाल मे करा लेवे।

म.प्र.शासन परिवहन विभाग द्वारा आदेशित तथा माननीय उच्च न्यायालय के निर्दशानुसार बी.एस.4 बाहनो का पंजीयन 1 अप्रैल 2020 से समाप्त किया जा रहा है।

ऐसी स्थिति में असुविधा से बचने के लिए परिवहन अधिकारी एस.पी.दुबे ने सभी सम्मानित बाहन क्रेता बिक्रेता ओ से आग्रह किया है कि उक्त बाहनो का पंजीयन 25 मार्च 2020 तक आवश्यक रूप से कराये।

टिप्पणी पोस्ट करें

MKRdezign

संपर्क फ़ॉर्म

नाम

ईमेल *

संदेश *

Blogger द्वारा संचालित.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget