बहुजन नायक कांशीराम की जयंती "बहुजन समाज दिवस" के रूप में मनाया गया।


धर्मेंद्र शाह 

सिंगरौली।। पिछड़ा-शोषित समाज स्वयं सेवक संघ (PS-5) के द्वारा दिनांक 15 मार्च को बहुजन नायक मान्यवर कांशीराम साहब की जयंती के अवसर पर जिलाध्यक्ष शैलेन्द्र कुमार के तत्वाधान में महिला मोर्चा जिलाध्यक्ष इन्दु विश्वकर्मा की अध्यक्षता में नेहरू उद्यान बैढ़न में बहुजन नायक कांशी राम साहब की जयंती को "बहुजन समाज दिवस" के रूप में सफलता पूर्वक मनाया गया।
कार्यक्रम में उपस्थित सदस्यों द्वारा पी.एस.-5 महिला मोर्चा जिलाध्यक्ष की अनुशंसा पर संजू देवी को पी.एस.-5 महिला मोर्चा में कोषाध्यक्ष पद पर नियुक्त किया गया।
कार्यक्रम में आगामी 22 मार्च 2020 को PS-5 का प्रथम कार्यकर्त्ता सम्मेलन किया जाना है जिसकी कार्ययोजना की विस्तार रूप से आगे बढ़ाने के लिए प्लानिंग की गई एवं व्यापक तौर पर कार्यक्रम को सार्वभौमिक रूप देने के लिए योजनाएं तैयार की गई जिसके साथ कई समसामयिक मुद्दे भी शामिल होने हैं।

भूमिका पी.एस.-5 जिलाध्यक्ष शैलेंद्र कुमार, पी.एस.-5 महिला मोर्चा जिलाध्यक्ष इन्दु विश्वकर्मा, सामाजिक चिंतक रतिमान प्रसाद एवं रामायण प्रसाद, ब्लाक उपाध्यक्ष राममिलन केवट, संजू जी, अशोक कुमार, सुनील कुमार वर्मा सहित अन्य कई सदस्य उपस्थित रहे।
Reactions:

टिप्पणी पोस्ट करें

MKRdezign

संपर्क फ़ॉर्म

नाम

ईमेल *

संदेश *

Blogger द्वारा संचालित.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget