जिला शिक्षा अधिकारी ने बीआरसी के लिए किया अभद्र भाषा(गाली) का प्रयोग,ऑडियो हुआ वायरल ! SINGRAULI NEWS

जिला शिक्षा अधिकारी ने बीआरसी के लिए किया अभद्र भाषा(गाली) का प्रयोग,ऑडियो हुआ वायरल !SINGRAULI NEWS


बैढ़न।।देश के भविष्य मासूम बच्चों को शिक्षा देने वाला शिक्षा विभाग इन दिनों अपनी ही मर्यादा तार-तार होने का तमाशा देख रहा है, जी हां हम बात कर रहे हैं सिंगरौली जिला शिक्षा अधिकारी बृजेश मिश्रा की, जो इन दिनों शिक्षा विभाग की मर्यादा को शर्मसार करने में तुले हुए हैं। जी हा सोशल मीडिया में चल रहे इन दिनों एक ऑडियो की बात करें तो एक युवक से डीईओ की वार्तालाप हो रही है जिसमें डीईओ गुस्से में होकर बीआरसी देवसर के लिए अभद्र भाषा का प्रयोग कर रहे हैं।

बीआरसी के के द्विवेदी ने दी अपनी प्रतिक्रिया


यह ऑडियो वायरल होने के बाद कुछ मीडियाकर्मियों ने आडियों के बारे में जिक्र किया तो देवसर बीआरसी केके द्विवेदी ने कहा की जब मैं ऑडियो मैंने सबसे पहले सुना तब से बहुत दुखी हुआ हुए मीडिया के सवालों का जवाब देते देते रो पड़े बोले ऐसे अधिकारी के साथ हम काम नहीं कर सकते। यहअधिकारी शिक्षा विभाग के लायक नहीं हैं, इन्होंने मेरे मां का अपमान किया है। 

जिला कलेक्टर से आखरी उम्मीद वे करेंगे इंसाफ!

बीआरसी ने कैमरा के सामने कहा कि निश्चित रूप से कलेक्टर सिंगरौली केवीएस चौधरी प्रदेश के अच्छे कलेक्टरों में से एक हैं और अवश्य इस मामले को गंभीरता से लेकर डीईओ के खिलाफ कड़ी कार्यवाही करेंगे। बीआरसी ने यह भी कहा कि इस मामले की शिकायत तमाम जगह की जाएगी और निश्चित रूप से कार्यवाही कराने की पूरी कोशिश की जाएगी।

कैमरे के सामने रो पड़े बीआरसी

गाली देने का ऑडियो वायरल होने के बाद एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है जिसमें बीआरसी देवसर के के दुबे डी ई ओ के इस कृत्य से काफी नाराज दिख रहे हैं कह रहे हैं, उनका कहना है की वे डीईओ का बहुत सम्मान करते थे लेकिन डीईओ  ने मां की गाली देकर बहुत बड़ा अन्याय किया है। उन्होंने कहा कि शिक्षा विभाग के जिम्मेदारों को इस तरह से अमर्यादित होना शोभा नहीं देता और अमर्यादित भाषा का प्रयोग कर न सिर्फ उन्होने मुझे पीड़ा दिए हैं बल्कि पूरे शिक्षा विभाग को कलंकित किया है।अपना दर्द सुनाते सुनाते बीआरसी कैमरे के सामने फफक फफक कर रो पड़े। 

जगह जगह हो रही घोर निंदा

डीईओ के इस कृत्य की जगह जगह घोर निंदा हो रही है सोशल मीडिया में ही डीईओ के खिलाफ तमाम प्रतिक्रियाएं देखने को मिल रही है सभी लोग यही कह रहे हैं कि डीईओ ने सिंगरौली जिले के शिक्षा विभाग को तार-तार कर दिया है कलंकित कर दिया है। वहीं  शिक्षा विभाग के महकमों ने यह कहना शुरू कर दिया है कि बृजेश मिश्रा के अधीनस्थ काम करना अब मुश्किल हो गया है इस वजह से इन्हें अतिशीघ्र सिंगरौली जिले से हटा दिया जाए अन्यथा तमाम कर्मचारी लामबंद हो जाएंगे और इसका सीधा असर शिक्षा के स्तर पर पड़ेगा।

टिप्पणी पोस्ट करें

MKRdezign

संपर्क फ़ॉर्म

नाम

ईमेल *

संदेश *

Blogger द्वारा संचालित.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget