पूर्व माध्यमिक शिक्षक संघ,दुद्धी ने कोरोना पीड़ितों के लिए एक दिन का वेतन मुख्यमंत्री राहत कोष में देने का लिया निर्णय

SONBHADRA NEWS


दुध्दी।।वैश्विक महामारी का रूप ले चुके चीनी वायरस नोवल कोरोना से प्रभावित देशवासियों के इलाज के लिए सरकार के साथ तमाम स्वयंसेवी संगठन व विभाग सहयोग दे रहे हैं। इसी क्रम में पूर्व माध्यमिक शिक्षक संघ,दुद्धी ने भी अपना एक दिन का वेतन मुख्यमंत्री राहतकोष में दान देने का निर्णय लिया है।

इस बाबत पूर्व माध्यमिक शिक्षक संघ,दुद्धी के ब्लॉक अध्यक्ष शैलेश मोहन ने संगठन के पदाधिकारियों से विमर्श कर यह निर्णय लिया।उन्होंने कहा कि शिक्षक को राष्ट्र निर्माता का दर्जा प्राप्त है।हमेशा से शिक्षक सामाजिक दायित्वों को निभाने में अग्रणी भूमिका निभाते रहे हैं।देश पर आए इस भीषण आपदा के लिए हम शिक्षक तन,मन,धन से सहयोग के लिए तैयार हैं।

आवश्यकता पड़ने पर आगे भी बढ़ चढ़ कर सहयोग किया जाएगा।साथ ही उन्होंने अपील करते हुए कहा कि सभी शैक्षिक संगठन भी इस राष्ट्रीय आपदा में आर्थिक सहयोग करें।इस सम्बंध में उन्होंने जिलाध्यक्ष  रविभूषण सिंह को भी सूचित कर दिया है।

संगठन में अखिलेश चंद्र कुशवाहा(महामंत्री),अखिलेश कन्नौजिया(कोषाध्यक्ष),शकील अहमद,नीरज कुमार, मो0 आज़म,कामता प्रसाद,मनोज कुमार, माधुरी पाण्डेय, अवधेश कन्नौजिया, संतोष सिंह,दया शंकर, सुनील पाण्डेय,जयंत त्रिपाठी, मो0 यूसुफ आदि ने सक्रिय सहयोग किया।

टिप्पणी पोस्ट करें

MKRdezign

संपर्क फ़ॉर्म

नाम

ईमेल *

संदेश *

Blogger द्वारा संचालित.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget