मानवाधिकार सुरक्षा एवं संरक्षण आर्गेनाईजेशन द्वारा बटा 200 मास्क

SONBHADRA NEWS


रेणुकूट।। स्थानिय क्षेत्र में जनता के लिए कार्य कर रही मानवाधिकार सुरक्षा एवं संरक्षण आर्गेनाईजेशन के जिलाध्यक्ष संदीप शाह की अगुवाई में नगर में कोरोना वायरस को लेकर जागरूकता अभियान चलाया गया। इस दौरान 200 से अधिक लोगों में फेस मास्क बांटे गए। 

कोरोना वायरस के भय से जहां एक ओर लोग घरों से निकलने में डर रहे हैं वही युवाओं की टोली मानवाधिकार संरक्षण संरक्षण ऑर्गनाइजेशन के बैनर तले घर घर और व्यवसायिक प्रतिष्ठानों में जाकर लोगों को इस वायरस से बचने के बारे में बताया। संगठन के जिलाध्यक्ष संदीप साह ने अफवाहों से बचने की अपील की। और जनता से कहा कि कुछ सावधानियां बरतकर हम स्वयं सुरक्षित होने के साथ ही समाज को भी सुरक्षित रख सकते हैं इसके अलावा प्रधानमंत्री के हर अपील को हम सभी को ध्यान में रखते हुए अपने कार्यों को करने की जरूरत है। सुरक्षा ही इस वायरस से बचने का उपाय है लाकडाउन का सभी करें पालन। जरूरी ना हो तो बाहर निकलने से परहेज करें व भीड़-भाड़ जैसे जगहों से बचें। 21 दिन के इस लाकडाऊन को जनता के हितों को समझकर और कोरोना वायरस को दूर करने के प्रधानमंत्री का सहयोग अवश्य करें। 

इस अभियान को व्यापार समिति के पदाधिकारियों ने भी समर्थन दिया। इस दौरान अरुण पांडेय, मनोज सिंह भृगुवंशी, रितिक गुप्ता सहित संगठन के पदाधिकारी व कार्यकर्ता मौजूद रहे।
लेबल:
प्रतिक्रियाएँ:

एक टिप्पणी भेजें

MKRdezign

संपर्क फ़ॉर्म

नाम

ईमेल *

संदेश *

Blogger द्वारा संचालित.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget