त्योहार के दिन बनाये शांति व्यवस्था - अभय नारायण तिवारी

त्योहार के दिन बनाये शांति व्यवस्था: अभय नारायण तिवारी SONBHADRA NEWS


रेणुकूट।। स्थानिय चौकी परिषद रेणुकूट के प्रांगण में आगामी त्योहार नवरात्रि व रामनवमी को लेकर पिपरी थाना प्रभारी अभय नारायण तिवारी की अध्यक्षता में पीस कमेटी की बैठक रक्खी गयी। बैठक के दौरान थाना प्रभारी ने त्योहार के दिन नगर में शांति व्यवस्था की अपील की। 

तत्पश्चात थाना अध्यक्ष ने इलाके में कोरोना वायरस के गंभीरता को देखते हुए लोगों को संदेश दिया कि कोरोना वायरस हम सभी के लिए एक महामारी बीमारी की तरह हो गया है इसलिए शासन प्रशासन के द्वारा दिए जा रहे हैं निर्देशों का पालन करें। नपं अध्यक्ष निशा सिंह ने कहां कि नगरवासियों का जीवन सुरक्षित रहे इसके मद्देनजर बहुत भीड़ भाड़ वाले जगहों पर जाने से परहेज करें तथा कोरोना वायरस के लक्षण मिलने पर सरकार के द्वारा दिए गए फ्री नंबरों पर तत्काल सूचित करें ताकि वायरस से खुद बचे और सबको बचाया जा सके।

पिपरी चेयरमैन दिग्विजय प्रताप सिंह ने कहां कि 22 मार्च को संपूर्ण नगरवासी प्रधानमंत्री के आदेशों को ध्यान में रखते हुए जनता कर्फ्यू का पालन कर इस अभियान को सफल बनाये जिससे कोरोना महामारी को रोका जा सके घर में हैंडवाश से हाथ अवश्य साफ करें जिससे इस मामा लक्षणों को दूर किया जा सके। इस बैठक के दौरान उप प्रभारी गिरधारी सिंह, रेणुकूट नपं अध्यक्ष निशा सिंह, पिपरी चेयरमैन दिग्विजय प्रताप सिंह, सभासद नौशाद अंसारी, रेणुकूट वालंटियर ग्रुप से जुड़े आम जनता रही मौजूद।
Reactions:

टिप्पणी पोस्ट करें

MKRdezign

संपर्क फ़ॉर्म

नाम

ईमेल *

संदेश *

Blogger द्वारा संचालित.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget