सुंदरकांड एवं होली मिलन का हुआ भव्य आयोजन। SONBHADRA NEWS

SONBHADRA NEWS, HOLI MILAN सुंदरकांड एवं होली मिलन का हुआ भव्य आयोजन।


सोनभद्र से किशन पाण्डेय 

पिपरी/सोनभद्र।।स्थानीय हनुमान मंदिर के प्रांगण में सुंदरकांड सेवा समिति के सौजन्य से भव्य संगीतमय सुंदरकांड एवं होली मिलन का भव्य आयोजन रविवार को किया गया। कार्यक्रम में भक्तों ने बढ़-चढ़कर भाग लिया तथा सुंदरकांड सेवा समिति के व्यास श्याम नारायन चौबे, उदय नरायन मिश्र ने सुंदरकांड पाठ तथा सुप्रसिद्ध गायक कृष्णा अजोर ने" आज बिरज में होली रे रसिया" तथा "फागुन में घरे चली अइह बलम" और बी बी सिंह ने " रंग लेके दौडे हनुमानजी" एवं होली खेलत अवध बिहारी " होली के गीतो के साथ साथ एक से बढकर एक भजनो की प्रस्तुति भी की। 

वहीं इस आयोजन के दौरान प्रसाद की व्यवस्था जितेन्द्र सिंह और इलाहाबाद बैक रेणुकूट के सदस्यो के व्दारा की गई। गुरुकृपा आश्रम टस्ट्र के प्रवीण चन्द्र पांडेय ने बताया की स्थानीय हनुमान मंदिर पर हर महिने के एक रविवार को सुंदरकांड का संगीतमय पाठ का आयोजन लगातार किया जा रहा है, जो ईश्वर की कृपा से अनवरत जारी है। 
इस अवसर पर सुंदरकांड सेवा समिति के महेश पांडेय , रोहित पांडेय, अखिलेश सिंह,नगेंद्र सिंह, राजेश पांडेय, अरुण मिश्र, संदीप शाह, राजकुमार, अखिलेश सिंह, संजय संत, विमलेश, मनीष, मनोज सिंह, मनोज तिवारी, पी एन सिंह, बुलबुल मिश्र, चन्द्रजीत सिंह व मनोज तिवारी (बाबा) समेत बड़ी संख्या में भक्तगण मौजूद रहे।
Reactions:

टिप्पणी पोस्ट करें

MKRdezign

संपर्क फ़ॉर्म

नाम

ईमेल *

संदेश *

Blogger द्वारा संचालित.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget