SP ने पुलिस कर्मियों में बांटे कोरोना स्वास्थ्य सुरक्षा किट,हर दिन थाने में ही धुलेगा यूनिफ़ार्म। SINGRAULI NEWS

SP ने पुलिस कर्मियों में बांटे कोरोना स्वास्थ्य सुरक्षा किट,हर दिन थाने में ही धुलेगा यूनिफ़ार्म। SINGRAULI NEWS


अब्दुल रशीद 

पुलिस अधीक्षक सिंगरौली तुषार कांत विद्यार्थी द्वारा सिरौली जिले के पुलिस अधिकारियों एवं कर्मचारियों के स्वास्थ्य सुरक्षा को दृष्टिगत रखते हुए पुलिस महानिदेशक मध्यप्रदेश श्री विवेक जौहरी द्वारा दिए गए निर्देशों को अमलीजामा पहनाने के उद्देश्य से कर्मचारियों को कोरोना स्वास्थ्य सुरक्षा किट वितरण का निर्देश देते हुए स्वयं थाना कोतवाली बैढन पहुंचकर थाना कोतवाली बैढन एवं यातायात सिंगरौली के सैकड़ों कर्मचारियों को किट प्रदान किए।जिसमें हैंडग्लब्स, सैनीटाइजर,मास्क,जीवनोपयोगी होम्योपैथिक दवाएं,इनफ्लुएंजम,आर्सेनिक एल्बम,केमफोरा का वितरण किया गया।


पुलिस अधीक्षक सिंगरौली द्वारा उक्त कार्यक्रम में उपस्थित सभी अधिकारियों कर्मचारियों से संवाद करते हुए हर हाल में सोशल डिस्पेंसिंग को मेंटेन करने,आमजन को समझाइश देते हुए,संवाद करते हुए,लॉक डाउनन का पूर्णतः पालन कराने, आइसोलेशन का पालन कराने स्वयं की सुरक्षा को का ध्यान रखते हुए कर्तव्य का पालन करने का निर्देश दिया।
हर दिन थाने में ही धुलेगा यूनिफ़ार्म। 

फ़ील्ड ड्यूटी में कार्यरत अधिकारियों कर्मचारियों के लिए थाना स्तर पर ही लॉन्ड्री का इंतजाम करने का निर्देश देते हुए, थाने पर ही कपड़े की धुलाई एवं इस्त्री करने की व्यवस्था सुनिश्चित करने की व्यवस्था की शुरुआत थाना कोतवाली बैढ़न में कराई गई। तथा उक्त व्यवस्था आगामी 24 घंटे में पूरे जिले में लागू करने का निर्देश दिया गया। पुलिस कर्मी फ़ील्ड ड्यूटी के बाद अपने यूनिफ़ार्म को थाने में ही हर रोज शाम को उतार देंगें।दूसरे दिन उनको धुलाई एवं इस्त्री  के बाद यूनिफ़ार्म मिल जाएगा। 

टिप्पणी पोस्ट करें

MKRdezign

संपर्क फ़ॉर्म

नाम

ईमेल *

संदेश *

Blogger द्वारा संचालित.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget