UP सोनभद्र के रेणुसागर में मिले चारो #CORONAVIRUS के संदिग्ध का रिपोर्ट निगेटिव

UP सोनभद्र के रेणुसागर में मिले चारो #CORONAVIRUS के संदिग्ध का रिपोर्ट निगेटिव


कार्यालय, उर्जांचल टाईगर  

सोनभद्र जिले के अनपरा थाना क्षेत्र अंतर्गत रेनुसागर मे रविवार को मिले संदिग्ध #Coronavirus से पीड़ित एक ही परिवार के चार लोगों का रिपोर्ट निगेटिव है। आज ओबरा में मिले तीन नए संदिग्ध #Coronavirus से पीड़ित को  जिला अस्पताल स्थित कोरोना स्पेशल वार्ड भी भर्ती कर उपचार जारी कर दिया है।

ज्ञात हो की बीते दिनों सोनभद्र जिले के अनपरा थाना क्षेत्र अंतर्गत रेनुसागर मे संदिग्ध #Coronavirus से पीड़ित एक ही परिवार के चार लोगों के मिलने से स्वास्थ्य महकमा हरकत में आई और सीएमओ के नेतृत्व में पहुंच कर स्वास्थ्य टीम ने चारों लोगों के सैंपल इकट्ठा कर उसे जांच के लिए बीएचयू भेज दिया था।और उन्हें रेणुसागर अस्पताल के आइसुलेशन वार्ड में भर्ती कराया गया था।

ओबरा में मिले तीन नए संदिग्ध #Coronavirus से पीड़ित

सोनभद्र जिले के ओबरा में मिले तीन नए संदिग्ध #Coronavirus से पीड़ित को जिला अस्पताल स्थित कोरोना स्पेशल वार्ड भी भर्ती कर उनका उपचार जारी  है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार,सोनभद्र जिले के ओबरा में एक दंपति अपने बच्चो के साथ नेपाल भ्रमण कर आये थे। पहले तो सर्दी, खांसी व बुखार के शिकायत के बाद खुद ओबरा प्रोजेक्ट हॉस्पिटल पहुंचे थे।ओबरा के सी परियोजना के दुसान कम्पनी में युवक बावर्ची के तौर पर कार्य करता है। ओबरा प्रोजेक्ट हॉस्पिटल ने इसकी जानकारी जिला स्वास्थ्य विभाग को दिया जिसे गंभीरता से लेते हुए मुख्य चिकित्साधिकारी ने जिला अस्पताल स्थित कोरोना स्पेशल वार्ड भी भर्ती कर उपचार जारी कर दिया है।
UP सोनभद्र के रेणुसागर में मिले चारो #CORONAVIRUS के संदिग्ध का रिपोर्ट निगेटिव
मुख्य चिकित्सा अधिकारी, सोनभद्र ने ऊर्जांचल टाईगर से फोन पर हुई चर्चा में सोनभद्र के ओबरा में कोरोना वायरस के तीन सन्दिग्ध मरीज मिलने के विषय में कहा के जो लोग में लक्षण दिखाई देता है या वो जो विदेश दौरा करके आए हैं उनका रूटीन प्रक्रिया के तहत जांच कराया जा रहा है।
बीते दिनों सोनभद्र जिले के अनपरा थाना क्षेत्र अंतर्गत रेनुसागर मे मिले संदिग्ध #Coronavirus से पीड़ित एक ही परिवार के चार लोगों का रिपोर्ट निगेटिव आया है। 
डा शशिकांत उपाध्याय
मुख्य चिकित्सा अधिकारी, सोनभद्र 

#COVID_19 Listen, Collector #SINGRAULI K V S chaudhary on #Coronavirus

टिप्पणी पोस्ट करें

MKRdezign

संपर्क फ़ॉर्म

नाम

ईमेल *

संदेश *

Blogger द्वारा संचालित.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget