YES BANK ने जनता की गाढ़ी कमाई का पैसा भाजपा के मित्रों को दिया था। - कैलाश


अंकुर पटेल (विशेष संवाददाता)

वाराणसी।।आप के कार्यकर्ता जिलाध्यक्ष कैलाश पटेल के नेतृत्व में जिला मुख्यालय कचहरी वाराणसी पर इकट्ठा हुए और जिला अध्यक्ष के नेतृत्व में एक प्रतिनिधिमंडल ने जिलाधिकारी के माध्यम से महामहिम राष्ट्रपति महोदय को संबोधित छह सूत्री मांगों को लेकर ज्ञापन सौंपा।

नेतृत्व करते हुए जिलाअध्यक्ष कैलाश पटेल ने कहा कि देश की जनता ने अपनी मेहनत व गाढ़ी कमाई का पैसा YES BANK समेत देश के सभी बैंकों में जमा कर रखे हैं। उनकी जरूरतों पर पैसा वापस नहीं मिल रहा है।जनता की गाढ़ी कमाई का पैसा भाजपा के अरबपति मित्रों व लोन डिफाल्टरो को बैंकों द्वारा दिया था।

केंद्र सरकार द्वारा उनके विरुद्ध उचित व ठोस कदम ना उठाए जाने के कारण देश का चौथा सबसे बड़ा निजी बैंक YES बैंक में आम आदमी का अपना ही पैसा डूब चुका है।

आप, वाराणसी यह मांग करती है कि देश के सभी लोन लेने वाले लोन डिफाल्टर को चिन्हित किया जाए और उनकी पहचान सार्वजनिक किया जाए। बैंक डिफाल्टरों का पासपोर्ट जब्त करने के साथ ही लोन का पैसा तत्काल प्रभाव से वापस लिया जाए, साथ ही जिला महासचिव अखिलेश पांडे ने कहा कि बैंक डिफाल्टर को किसी प्रकार का लोन न दिया जाए, आम आदमी का पैसा सुरक्षित होने की होने की गारंटी दी जाए और उनकी आवश्यकता अनुसार खाते से पैसा निकालने की सुविधा दी जाए।

उक्त कार्यक्रम में प्रमुख रूप से जिलाध्यक्ष कैलाश पटेल,जिला महासचिव अखिलेश पाण्डेय, जिला सचिव पल्लवी वर्मा, गुलाब सिंह राठौर आदि लोग मौजूद थे।
Reactions:

टिप्पणी पोस्ट करें

MKRdezign

संपर्क फ़ॉर्म

नाम

ईमेल *

संदेश *

Blogger द्वारा संचालित.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget