CM शिवराज सिंह चौहान ने कोटा से घर लौटे विद्यार्थियों से की बातचीत।

MADHYA PRADESH NEWS


भोपाल।। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आज कोटा से लौटे प्रदेश के विद्यार्थियों से वीडियो कॉलिंग के माध्यम से बातचीत करते हुए कहा कि 'आप लोग बहुत दिनों से कोटा में फंसे थे। मुझे आप लोगों की चिंता हो रही थी और याद भी आ रही थी। अब आप लोग सकुशल घर आ गए हैं। घर पर ही रहना, पढ़ाई करना तथा प्रसन्न रहना। मैं आप सभी को अपना आशीर्वाद देता हूं तथा आप सभी के उज्जवल भविष्य की कामना करता हूँ।' सचिव जनसम्‍पर्क पी. नरहरि इस अवसर पर उपस्थित थे।

नरसिंहगढ़ के छात्र सूर्य प्रताप सिंह ने मुख्यमंत्री को हार्दिक धन्यवाद देते हुए कहा कि वे आराम से अपने घर लौट आए हैं।आलिया ने बताया कि वह बहुत खुश हैं कि अपने घर आ गई हैं। तेंदूखेड़ा की मलैया ने मुख्यमंत्री का धन्यवाद दिया। दमोह की कुमारी रक्षा ने कहा 'जय हिंद मामा जी, हम आराम से अपने घर लौट आए हैं। रास्ते में हमें कोई दिक्कत नहीं हुई। गत जनवरी महीने से मैं कोटा में थी। हटा की दीपा ने मुख्यमंत्री को बताया कि वह गत जून में कोटा गई थी, तब से वहीं थी। आज घर लौट कर उसे अत्यंत प्रसन्नता हो रही है।

सभी विद्यार्थियों ने मुख्यमंत्री को आश्वस्त किया कि वे घर पर ही रहेंगे, लॉक डाउन का पूरा पालन करेंगे, पूरी सोशल डिस्टेंसिंग रखेंगे तथा दूसरों को भी ऐसा करने के लिए प्रेरित करेंगे।
Labels:
Reactions:

टिप्पणी पोस्ट करें

MKRdezign

संपर्क फ़ॉर्म

नाम

ईमेल *

संदेश *

Blogger द्वारा संचालित.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget