SHAKTINAGAR : संत जोसेफ़ स्कूल में ऑनलाइन टीचिंग की हुई शुरुआत।

SHAKTINAGAR : संत जोसेफ़ स्कूल में ऑनलाइन टीचिंग की हुई शुरुआत।


शक्तिनगर(सोनभद्र)।। संत जोसेफ़ विद्यालय, शक्तिनगर में छात्रहित को दृष्टिगत कर ऑनलाइन टीचिंग की सुविधा उपलब्ध कराई जा रही है। सर्वविदित तथ्य है कि देश विध्वंसक वायरस कोरोना से पूर्णतया आहत है, इसी कारण विद्यालय में शिक्षण-कार्य पूर्व योजना के अनुसार संचालित न किया जा सका। अतः विद्यालय के प्रधानाचार्य फादर आर्चीबाल्ड डिसिल्वा द्वारा ऑनलाइन टीचिंग के महत्व को ध्यान में रखते हुए यह प्रयास किया जा रहा है कि विद्यार्थियों का अहित न हो और वह अपने समय का घर पर रहकर ही सदुपयोग कर सकें तथा सुरक्षित रहें। 
विद्यालय सभी से यह अपील भी करता है कि यथासंभव सरकारी निर्देशों का अनुपालन करते हुए घर पर ही रहें व आरोग्यलाभ प्राप्त करें एवं अपने बच्चों की शिक्षा भी बाधित न होने दें। 
शिक्षकों द्वारा घर पर रहते हुए ऐसे प्रयत्न किए जा रहे हैं कि छात्रों को आवश्यकतानुसार उचित पाठ्य-सामग्री पाठ्यक्रम के आलोक में उपलब्ध कराई जाए। हमारे लिए विद्यार्थियों का हित सर्वोपरि है और निर्देशानुसार अग्रिम कार्यवाही की सूचना आपको उपलब्ध करा दी जाएगी। देश, काल व परिस्थिति के साथ सामंजस्य स्थापित करने में आप समस्त अभिभावकगण से हमें यथानुरूप सहयोग की अपेक्षा है।
Reactions:

टिप्पणी पोस्ट करें

MKRdezign

संपर्क फ़ॉर्म

नाम

ईमेल *

संदेश *

Blogger द्वारा संचालित.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget