स्मैक तस्कर चढ़ा कोतवाली पुलिस के हत्थे।


ओम प्रकाश शाह

बैढ़न (सिंगरौली)।। कोतवाली पुलिस की कार्यवाही,स्मैक का कारोबार करने वाले तस्कर को पकड़ा,आरोपी के पास से 2 लाख कीमती 10ग्राम स्मैक हुआ बरामद। 

युवाओं का नशे की ओर अग्रेषित होना चिंताजनक 

कोतवाली प्रभारी को आए दिन सूचना मिल रही थी की कचनी मे एक व्यक्ति के द्वारा स्मैक की पुड़िया बनाकर बेचा जा रहा है जिससे युवाओ का भविष्य अंधेरे मे जा रहा है एक तरफ जहां युवाओ का भविष्य संकट मे है तो दूसरी तरफ युवाओ के परिवार वाले परेशान व चिन्तित है की कैसे इन तस्करो को रोका जाये जिससे उनके बेटे का भविष्य अंधेरे में जाने से बच सके। मामले को गम्मभीरता से लेते हुये कोतवाल प्रभारी ने तस्करो को पकड़ने के लिए एक टीम लगा दिया। 

ऐसे चढ़ा तस्कर पुलिस के हत्थे 

कोतवाली प्रभारी द्वारा नशे के विरुद्ध चलाये जा रहे अभियान के तहत,कोतवाल प्रभारी को मुखबिर से सूचना मिली की कचनी शमशान घाट के पास सुनील कुशवाहा नामक व्यक्ति स्मैक का बिक्री करने के लिए बैठा है। सूचना मिलते ही बिना समय गवाये कोतवाल प्रभारी ने एक टीम बनाकर मुखबिर के बताये हुए जगह पर रवाना किया।उक्त जगह पर पहुचकर कोतवाली पुलिस ने आरोपी को घेराबंधी करके धर दबोचा,आरोपी की तलाशी के दौरान 10 ग्राम स्मैक बरामद हुआ जिसकी कीमत 2 लाख है। 

कोतवाली पुलिस ने आरोपी सुनील कुशवाहा पिता हीरालाल कुशवाहा निवासी कचनी के वीरुध अ.क्र 354/020 धारा 8/21, 29 एन.डी.पी. एस. एक्ट के तहत मामला पंजीबद्ध कर आरोपी को न्यायालय मे पेश किया। 
Reactions:

एक टिप्पणी भेजें

MKRdezign

संपर्क फ़ॉर्म

नाम

ईमेल *

संदेश *

Blogger द्वारा संचालित.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget