निगम अधिकारी-कर्मचारी दिन-रात मुस्तैदी के साथ अपने कर्तव्यों का कर रहें हैं निर्वहन - शिवेन्द्र सिंह

निगम अधिकारी-कर्मचारी दिन-रात मुस्तैदी के साथ अपने कर्तव्यों का कर रहें हैं निर्वहन - शिवेन्द्र सिंह


बैढ़न कार्यालय 

कोविड-19 के वैश्विक संकट की इस घड़ी में जहां शहर वासियों से अपने अपने घर में रहकर एक निष्ठावन शहरी होने के दायित्वो का पालन करने का आग्रह नगर निगम आयुक्त शिवेन्द्र सिह के द्वारा किया गया है। वहीं नगर निगम का पूरा अमला पूरी गंभीरता के साथ अपने कर्तव्यों का निर्वहन कर रहा है।  

निगमायुक्त शिवेन्द्र सिंह ने बताया कि इस संकट की घड़ी में निगम की मशीनरी व संसाधनों के साथ निगम अधिकरियो कर्मचारियों द्वारा शहर वासियों को कोरोना वायरस के संक्रमण से बचाव हेतु 24 घण्टे अथक प्रयास किये जा रहे है।

निगमायुक्त ने बताया कि नगर निगम के सभी अधिकारियों व कर्मचारियों द्वारा शहर के नागरिकों को अपने अपने घरों में सुरक्षित रहने के लिए बेहतर साफ-सफाई व्यवस्था के साथ ही अन्य आवश्यक सेवाओ का लाभ घर मे मुहैया कराया जा रहा है। इसके साथ ही नगर निगम के सफाई अमले के द्वारा नालियो की सफाई,सड़क की सफाई के साथ ही शहर के नागरिकों को कोरोना वायरस के संक्रमण से बचाने के लिए शहर के सभी प्रमुख आवश्यक कार्यालयों व सार्वजनिक स्थानों को प्रतिदिन सैनिटाइज्ड किया जा रहा है। इसके साथ ही नगर निगम द्वारा जिला प्रशासन पुलिस प्रशासन व स्वास्थ्य विभाग के अमले के साथ मिलकर शहर में अन्य आवश्यक व्यवस्थाओ को दुरुस्त रखने में अपनी भूमिका का निर्वाहन पूरी गंभीरता के साथ किया जा रहा है।

अधिकारी-कर्मचारी पूर्ण सावधानी के साथ निभा रहें हैं अपने दायित्व 

नगर निगम आयुक्त शिवेन्द्र सिह ने कहा है कि निगम का मैदानी अमला दिन रात अपने-अपने क्षेत्र में साफ-सफाई के साथ-साथ सेनेटाइज्ड करने का कार्य कर रहा है।सभी अधिकारी-कर्मचारी पूर्ण सावधानी बरतें। मास्क का उपयोग करने के साथ-साथ निरंतर अपने हाथों को सेनेटाइज्ड भी करते रहें। 

दुकानो के सामने भीड़ पाई गई तो होगी कठोर कार्यवाही।

नगर निगम आयुक्त शिवेन्द्र सिह  के द्वारा आम जनो से अपील की गई कि वे शासन द्वारा जारी दिशा निर्देशो का पालन करे। सामाजिक दूरी का शत प्रतिशत पालन करे इसके साथ ही आवश्यकता होने पर एक ही व्यक्ति घर के बारह निकले उन्होने संब्जी दुकानो एवं किराना दुकानो के दुकानदारो को अपने अपने दुकानो के सामाने एक मीटर की दूरी पर घेरा बनाने के साथ दुकानो के मे पर्याप्त मात्रा मे सेनेटाईजर रखने का निर्देश दिया है एवं सभी दुकानदार यह सुनिश्चित करे कि उनके दुकानो के सामाने भीड़ एकात्रित न हो अगर दुकानो के सामने भीड़ एकात्रित पाई गई तो संबंधित के विरूद्ध कठोर कार्यवाही की जायेगी।
Reactions:

टिप्पणी पोस्ट करें

MKRdezign

संपर्क फ़ॉर्म

नाम

ईमेल *

संदेश *

Blogger द्वारा संचालित.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget