सर्चिंग के चौथे दिन भी नहीं मिले पोकलेन ऑपरेटर सहित तीनों लापता।


बैढ़न(सिंगरौली)।। बीते शुक्रवार 10 अप्रेल को रिलायंस पावर प्लांट सासन स्थित ग्राम पंचायत हर्रहवा ऐश डैम जो कि परियोजना परिसर में स्थित है शाम लगभग 5:00 बजे फूट गया था। जिसमें 6 व्यक्ति लापता एवं दो व्यक्ति घायल थे।उनमे से बीते शनिवार को 2, सोमवार को 1 व्यक्ति का शव मलबे से बरामद कर लिया गया था। इस मामले में तीन अब भी लापता है।ऐश डाइक डैम टूटने के पांचवें दिन भी प्रशासन द्वारा  मलबे में लापता 3 लोगों की तलाश मंगलवार को भी जारी रहा। फिर भी देर शाम तक कोई सफलता हाथ नहीं लगी। 


मंगलवार को लापता लोगों के सर्चिंग में पुलिस अन्य जगहों पर सर्चिंग करने के साथ मलबे में दबी पोकलेन मशीन के इर्द-गिर्द सर्चिंग की गई। बताया गया के पुलिस पोकलेन में काम करने वाले लापता रजाकाली की तलाश कर रही थी इसके लिए पोकलेन के आसपास के हिस्से में जेसीबी में खुदाई कराई गई, ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि पोकलेन ऑपरेटर रज्जाक अली पिता जब्बार अली का शरीर उसी मशीन के आसपास मिल सकता है।पोकलेन के आसपास मलबे की परत करीब 10 से 15 फीट ज्यादा मोटी है, दिन भर समय बीत खुदाई करने के बाद भी पुलिस की तलाश में पोकलेन ऑपरेटर का कोई सुराग नहीं मिला।
चौथे दिन सर्चिंग में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक प्रदीप शिंडे,सीएसपी विंध्यनगर देवेश पाठक,एसडीओपी मोरवा नीरज नामदेव,बैढ़न टीआई अरुण पांडे, आर आई आशीष तिवारी, शासन चौकी प्रभारी प्रियंका मिश्रा और जयंत चौकी प्रभारी महेंद्र सिंह पटेल समेत पुलिसकर्मी रहे शामिल। 

एक टिप्पणी भेजें

MKRdezign

संपर्क फ़ॉर्म

नाम

ईमेल *

संदेश *

Blogger द्वारा संचालित.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget