चोरी की घटना को अंजाम देने वाले शातिर चोर को कोतवाली पुलिस ने पकड़ा।


ओम प्रकाश शाह 

बैढ़न।कोतवाली पुलिस को मिली सफलता,24 घंटे अंदर चोरी की घटना को अंजाम देने वाले आरोपी को धर दबोचा।

क्या था मामला

27 अप्रैल को प्रदीप शाह निवासी बिलोजी ने रिपोर्ट लिखवाते हुए बताया कि बीती रात में चोरो ने घर से चांदी के सिक्के,लैपटॉप व पान-मसाला की सामग्री चुरा ले गये है,कोतवाली पुलिस ने मामले को गम्भीरता से लेते हुए अज्ञात चोर के विरुद्ध अ.क्र. 343/020 धारा 457,380 भा. द.वि. के तहत मामला पंजीबद्ध किया व आरोपियों की तलाश में जुट गये।

ऐसे चढ़ा शातिर चोर पुलिस के हत्थे

कोतवाल प्रभारी अरुण कु पाण्डेय ने मामले को गम्भीरता से लेते हुए तत्काल एक टीम तैयार कर आरोपी के तलाश में लगा दिया,अज्ञात चोर की खोजबीन के दौरान कोतवाल प्रभारी को मुखबिर से सूचना मिली कि चोरी के वरदात की जगह बिलोजी निवासी सुरेश शाह पिता त्रिवेणी शाह घूमते देखा गया है ।

जब कोतवाली पुलिस ने सुरेश शाह को गिरफ्तार कर सख्ती से पूछताछ करने लगी तो आरोपी सुरेश शाह ने अपना जुर्म कबूल किया,आरोपी के पास से लैपटॉप,16 नग चांदी के सिक्के व पान मसाला,सिगरेट आदि सामग्री बरामद हुआ।

चोरी का माल ख़रीदने वाला आरोपी भी चढ़ा पुलिस के हत्थे
 
आरोपी सुरेश शाह ने चोरी किए हुए चांदी के सिक्के में 12 नग चांदी के सिक्कों को रामलीला मैदान के पीछे रहने वाले राजेश सोनी पिता रामचरण को बेचा था,आरोपियों के पास 12 नग चांदी के सिक्के बरामद करते हुए कोतवाली पुलिस ने चोरी का सामान बेचने व खरीदने वाले आरोपियों को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया।
Labels:
Reactions:

टिप्पणी पोस्ट करें

MKRdezign

संपर्क फ़ॉर्म

नाम

ईमेल *

संदेश *

Blogger द्वारा संचालित.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget