LOCKDOWN : सिंगरौली जिले में अब किताब और बिजली के पंखे की दुकानें खुलेंगी।


बैढ़न कार्यालय
नोवेल कोरोना वायरस के संक्रमण से बचाव हेतु गृह मंत्रालय भारत सरकार एवं मध्यप्रदेश शासन से प्राप्त निर्देशो के अनुपालन में कलेक्टर एवं जिला दण्डाधिकारी केवीएस चौधरी के द्वारा दण्ड प्रक्रिया संहिता 1973 की धारा 144 के तहत समस्त सिंगरौली जिले में 19 अप्रैल 2020 से 3 मई 2020 तक संम्पूर्ण लाकडाउन घोषित किया गया है। 

शासन से प्राप्त निर्देशानुसार उपरोक्त लाकडाउन आदेश मे अब आंशिक संशोधन करते हुये कलेक्टर एवं जिला दण्डाधिकारी केवीएस चौधरी के द्वारा स्कूलो में अध्ययन करने वाले विद्यार्थियो के लिए पाठ्य पुस्तको का विक्रय करने वाले समस्त पुस्तक विक्रेतो एवं विद्युत पंखो का विक्रय करने वाले सभी व्यावसायिक प्रतिष्ठानो एवं दुकानो छूट प्रदान की गई है।

जरी आदेश के अनुसार सभी विक्रेताओ को लाकडाउन अवधि के दौरान संप्ताह में पॉच दिन सोमवार, बुधवार, गुरूवार,शनिवार एवं रविवार को प्रातः 10 बजे से शायं 4 बजे के मध्य ही प्रतिष्ठानो, दुकानो के संचालन की अनुमति होगी। साथ ही समस्त व्यावसायिक प्रतिष्ठानो के संचालन के दौरान संचालको को स्वंय एवं कार्य हेतु लगाये गये व्यक्तियो को कोरोना वायरस के संक्रमण से बचाव हेतु शासन द्वारा निर्धारित की गई गाईड लाईन का पालन करना होगा। संचालको को व्यावसायिक परिसर मे नियमानुसार सेनेटाईजेशन एवं सोसल डिस्टेसिंग के प्रावधानो का पालन करना अनिवार्य होगा।

टिप्पणी पोस्ट करें

MKRdezign

संपर्क फ़ॉर्म

नाम

ईमेल *

संदेश *

Blogger द्वारा संचालित.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget