आवश्यक सामाग्री ढोने वाले मजदूर बोले,मार खाकर काम नहीं कर पाएंगे।


बैढ़न,सिंगरौली।।जिला पुलिस अधीक्षक तुषारकांत विद्यार्थी ने कई मौके पर यह स्पष्ट कहा है की किसी भी हालत में आवश्यक सामाग्री की आपूर्ति बाधित नहीं होने दिया जाएगा। व्यापारियों के साथ मीटिंग में भी इस बात का भरोषा दिलाया गया था लेकिन यह कड़वी सच्चाई है के पुलिस अधीक्षक के स्पष्ट निर्देश के बावजूद जिले की पुलिस आवशयक सामाग्री ढोने वाले वाहनों को चलाने वाले ड्राइवर और मजदूरों को बेरहमी से पीटती है।कुछ दिन पहले माड़ा थाने की पुलिस ने चालक को दम भर पीटा था और शुक्रवार की शाम सोशल डिस्टेंसिंग के नाम पर कोतवाली पुलिस ने।  

मार खाकर काम नहीं कर पाएंगे। 

शुक्रवार की शाम पुलिस के डंडे मारने से परेशान ट्रक ड्राइवर गेहूं लदा ट्रक लेकर थाने में ले जाकर खड़ा कर दिया।आवश्यक सामाग्री को ले ढोने से मजदूरों ने आपबीती सुनाते हुए कहा के हमलोग ऐसी मारखाकर काम नहीं कर पाएंगे।

क्या था मामला 

प्राप्त जानकारी के अनुसार शुक्रवार की शाम वेयर हाउस से खाद्यान लेकर तीयरा समिति को पहुचाने जा रहे ट्रक को गनियारी में कुछ पुलिस कर्मी ने रुकवा कर मारपीट की। चालक द्वारा कारण पुछे जाने पर पुलिस का कहना था के ऊपर मज़दूरों को क्यों बैठाया है।जबकि पिछले दिनों ही पुलिस ने हिदायत दी थी की गाड़ी के अंदर किसी को नहीं बैठना,इसलिए हमने बोरा उतारने वाले मजदूर को ऊपर दूर दूर बैठाया था।वही पुलिस अपने पक्ष में सोशल डिस्टेंशन का पालन करने की बात कह रही है। 

टिप्पणी पोस्ट करें

MKRdezign

संपर्क फ़ॉर्म

नाम

ईमेल *

संदेश *

Blogger द्वारा संचालित.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget