सिंगरौली जिले में अबतक कोई भी कोरोना पॉज़िटिव नहीं,कल से जिला दण्डाधिकारी द्वारा लॉक डाउन के संसोधित आदेश होंगे लागू।

सब्जी,फल, किराना सहित अन्य दुकानो का संचालन प्रातः 9 बजे से दोपहर 12 बजे तक, जिले में मंगलवार एवं शुक्रवार को पूर्णतः लाकडाउन रहेगा


जिला दण्डाधिकारी के वीएस चौधरी द्वारा कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने को लेकर लॉक डाउन आदेश में संशोधन कर नवीन  प्रतिबंधात्मक आदेश जारी किया गया है।

  1. जिले में 9 अप्रैल से आवश्यक सेवा की वस्तु जैसे किराना दुकान सब्जी फल की दुकान है खेल है वह दूध डेयरी आदि की दुकानों का संचालन सप्ताह में 5 दिन सोमवार बुधवार गुरुवार शनिवार एवं रविवार को प्रातः 9:00 बजे से दोपहर 12:00 बजे तक किया जा सकेगा उपरोक्त अवधि के बाद दुकानों का संचालन पूर्व तक प्रतिबंधित होगा।
  1. सप्ताह में 2 दिन मंगलवार एवं शुक्रवार को संपूर्ण जिले में पूर्ण पाबंदी रहेगी मंगलवार एवं शुक्रवार को शासकीय उचित मूल्य की दुकान एवं गैस गोदाम एवं दवाई की दुकानों को छोड़कर जिले में कहीं भी कोई दुकान संचालित नहीं होगी।
  1. सिंगरौली जिले में समस्त कंपनी की गैस एजेंसी प्रात 9:00 बजे से शाम 4:00 बजे तक संचालित होंगी किंतु किसी भी उपभोक्ता को एजेंसी में गैस प्रदाय नहीं किया जा सकेगा उपभोक्ताओं को गैस सिलेंडर होम डिलीवरी के माध्यम से उपलब्ध कराया जाएगा।
  1. सिंगरौली जिले में समस्त शासकीय उचित मूल्य की दुकान में पूर्णता प्रातः 9:00 बजे से शाम 4:00 बजे तक संचालित रहेंगे।
  1. जिला मुख्यालय बैढ़न में लगने वाला सप्ताहिक बाजार मंगलवार एवं शुक्रवार सहित सिंगरौली जिले में संचालित होने वाले समस्त साप्ताहिक हाट बाजार पूर्णता प्रतिबंधित रहेंगे।
  1. मेडिकल दुकान का संचालन पूर्वक होता रहेगा तथा आवश्यक दवाओं का विक्रय केवल चिकित्सक के प्रिसक्रिप्शन के आधार पर ही किया जाएगा।

टिप्पणी पोस्ट करें

MKRdezign

संपर्क फ़ॉर्म

नाम

ईमेल *

संदेश *

Blogger द्वारा संचालित.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget