जिले के तीन लोग मरकज में हुए थे शामिल। SINGRAULI NEWS


सिंगरौली।। दिल्ली के निजामुद्दीन में तबलीगी जमात के मरकज में शामिल होने वालों में कई के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने की खबर पर हरकत में आया जिला प्रशासन ने सिंगरौली जिले के तीन लोग शामिल होने की बात कही है। 

जिला प्रशासन के सूत्रों की माने तो मरकज में शामिल होने वाले यहां के तीनों सदस्यों की लोकेशन भोपाल में मिल रही है। मरकज में शामिल होने के बाद से तीनों लोग यहां जिले में वापस नहीं लौटे हैं। इसके बावजूद अमला पूरी तरह से सतर्क है। तीनों सदस्यों को लेकर तफ्तीश जारी रखे हुए हैं।  मरकज में शामिल सदस्य दूसरे मोबाइल नंबर के साथ जिले में प्रवेश नहीं करें, इस पर भी नजर रखी जा रही है। उनके पास उपलब्ध बताए गए मोबाइल नंबर को भी लगातार ट्रेस किया जा रहा है। अधिकारियों के मुताबिक हाल में उनकी यहां जिले में किसी से बात नहीं हुई है।

तीनों सदस्यों के परिजनों का भी स्वास्थ्य परीक्षण कराया गया है।स्वास्थ्य परीक्षण में परिवार के सभी जन स्वस्थ बताए गए हैं। हालांकि एहतियात के तौर पर परिजनों को 14 दिनों तक होम क्वारंटाइन में रहने को कहा गया है। आपको बता दें कि तीन सदस्यों में दो सदस्य मोरवा के और एक सदस्य जयंत का रहने वाला है। 


टिप्पणी पोस्ट करें

MKRdezign

संपर्क फ़ॉर्म

नाम

ईमेल *

संदेश *

Blogger द्वारा संचालित.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget