बिजेपी व अपनादल यस ने पिपरी क्षेत्र में जंग लड़ रहे कोराना योध्दाओं का पुष्प वर्षा के साथ स्वागत कर बढ़ाया मान

SONBHADRA NEWS


सोनभद्र कार्यालय

पिपरी/सोनभद्र-: आज पिपरी क्षेत्र में कोरोना महामारी में दिन रात अपनी ड्यूटी निभा रहे पुलिस अधिकारियों व पुलिकर्मियों सहित नगरपंचायत कर्मचारियों का आज पिपरी चौराहे पर सोशल डिस्टेंस का पालन करते हुए पुष्प वर्षा कर विधिवत स्वागत कर उन सभी का बिजेपी व अपना दल यस ने बढ़ाया मान। इस भीषण आपदा के दौर में उपरोक्त जन अपनी जान की परवाह न करते हुए निरन्तर जन जीवन के लिए अपनी सेवाएं लगातार दे रहे हैं। 

इस अवसर पर थाना प्रभारी अभय नारायण तिवारी ने कहा कि पुलिस हमेशा आपकी जान माल की सुरक्षा के लिए तत्पर है। हम दिन रात जागकर भी कोरोना से लड़ने के लिए सोशल डिस्टेंसिंग के लिए कमर कसे हुए हैं।साथ ही आमजन से भी सहयोग की सदैव अपेक्षा है आप सभी ने अन्नपूर्णा बैंक में जो सहयोग किया उसका मैं आभारी हूं। 

पिपरी चेयरमैन दिग्विजय प्रताप सिंह ने कहा कि शासन के साथ साथ इस महामारी में बढ़ चढ़ कर साथ दे हर उन वर्गों का हमें सम्मान करना चाहिए। अपना दल यह के जिला सचिव नंदलाल वर्मा ने कहां कि हम सभी को बहुत खुशी है की जनपद के सभी सुरक्षा बलों ने अपने कार्यों का सही पालन कर जनपद से कोरोना वायरस को दूर ही रखा, जिससे हम सभी क्षेत्रवासियों को सभी पर गर्व है जिसको लेकर हर उन कर्मचारियों पर हम सभी ने कि पुष्प वर्षा। 

इस अवसर पर पिपरी चेयरमैन दिग्विजय प्रताप सिंह एवं अपना दल यस के जिला सचिव नंदलाल वर्मा एवं सक्रिय कार्यकर्ता नवल कुमार सिंह महेंद्र प्रताप चौहान संतोष पटेल, भाजपा व्यापार मंडल अध्यक्ष प्रमोद जायसवाल एवं अध्यक्ष पिछड़ा वर्ग मोर्चा अनपरा एवं रेणुकूट मंडल सभासद आफताब अहमद एवं पिछड़ा मोर्चा उपाध्यक्ष अमित वर्मा सहित काफी लोग डिस्टेंस का पालन करते हुए रहे मौजूद।
Labels:
Reactions:

टिप्पणी पोस्ट करें

MKRdezign

संपर्क फ़ॉर्म

नाम

ईमेल *

संदेश *

Blogger द्वारा संचालित.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget