BUS ACCIDENT : नरसिंहपुर में 44 मजदूरों से भरी बस पलटा, 24 घायल, 4 की हालत गंभीर

BUS ACCIDENT : नरसिंहपुर में 44 मजदूरों से भरी बस पलटा, 24 घायल, 4 की हालत गंभीर


संवाददाता नरसिंहपुर

नरसिंहपुर जिला प्रशासन सीधी द्वारा 44 श्रमिकों को उनके जिले में लाने के लिए बस बुरहानपुर भेजी गई थी। वापस लौटने के दौरान दोपहर तकरीबन 12 बजे मनकवारा रेलवे क्रॉसिंग बरांझ के पास उक्त बस के टायर फटने से बस दुर्घटनाग्रस्त हो गई।ये मजदूर महाराष्ट्र से आए थे। 

पुलिस के मुताबिक, बस में 44 श्रमिक थे। घायलों को गाडरवारा के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घायलों में बच्चे और महिलाएं भी शामिल हैं। इन्हें गांववालों की मदद से बाहर निकाला गया। इस घटना में 4 मजदूर गंभीर रूप से घायल हुए जिन्हें जिला अस्पताल नरसिंहपुर भेजा गया है। गंभीर रूप से घायलों में काजल पप्पू रावत उम्र 10 वर्ष, केशकली नंदवाल कौल उम्र 45 वर्ष, उमेश रमाकांत कौल उम्र 40 वर्ष, शैलेन्द्र लालमन यादव उम्र 30 वर्ष शामिल है।


किसान कल्याण तथा कृषि विकास मंत्री एवं जिले के प्रभारी मंत्री कमल पटेल ने नरसिंहपुर के बरांझ गांव के समीप हुई बस दुर्घटना पर दुःख व्यक्त किया है। 

प्रभारी मंत्री ने जिला प्रशासन को निर्देश दिए हैं कि गंभीर रूप से घायल मजदूरों के इलाज की समुचित व्यवस्था की जाए। सामान्य रूप से घायल मजदूरों का इलाज करवा कर उनके भोजन पानी की व्यवस्था कर उन्हें उनके गंतव्य जिले की ओर बस द्वारा रवाना करने के निर्देश दिए हैं। 
Reactions:

एक टिप्पणी भेजें

MKRdezign

संपर्क फ़ॉर्म

नाम

ईमेल *

संदेश *

Blogger द्वारा संचालित.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget