ब्रह्म कुमारी शिवानी दीदी से कोरोना संकट पर ई-महामंच के जरिए खास चर्चा आज शाम 6 बजे

IBC 24


भोपाल(19मई2020)।। मध्यप्रदेश के विश्वसनीय न्यूज चैनल IBC24 वैश्विक संकट कोरोना को लेकर एक बड़ा संवाद शुरू करने जा रहा है । ये संवाद ई-महामंच के नाम से चैनल के डिजिटल-सोशल फ्लेटफार्म में होगा । इसके ज़रिए कोरोना के वर्तमान संकट, उससे जुड़ी समस्याओं, उसकी चुनौतियों और उसके समाधान की बात की जाएगी । ई-महामंच में हर बार किसी एक सेक्टर पर पड़े कोरोना इफेक्ट की बात होगी, जिसके लिए उस सेक्टर के लब्धप्रतिष्ठित हस्तियों को आमंत्रित किया जाएगा । इस दौरान कोरोना के प्रभाव से जुड़े हर पहलू पर चर्चा होगी, साथ ही फेसबुक, यूट्यूब एवं ट्वीटर के ज़रिए आम लोग भी अपने सवाल कर पाएंगे...एक्सपर्ट्स उन सवालों के जवाब देंगे। ये संवाद IBC24 न्यूज चैनल के ऑफिशियल FACEBOOK पेज (www.facebook.com/IBC24) और YOUTUBE चैनल (www.youtube.com/c/IBC24InNews) पर लाइव प्रसारित होगा । 

IBC24 न्यूज चैनल के सीओओ श्री विवेक पारख के मुताबिक छग-मप्र में आज 3.25 करोड़ से ज़्यादा सब्क्राइबर्स और यूजर्स के साथ IBC24 न्यूज चैनल सोशल एवं डिजिटल प्लेटफार्म पर नंबर वन बन चुका है..केवल संख्या ही नहीं बल्कि विविधिता, आधुनिकता और कंटेंट के नज़रिए से भी ये सबसे आगे है । इस तरह डिजिटल माध्यम से विज्ञापन देने वालों के लिए भी सबसे प्रभावी मंच बनकर तैयार है । 

श्री पारख ने प्रदेश की जनता से ये अपील की है कि वो इस ई-महामंच का हिस्सा बने..और वैश्विक संकट से संवाद करने में अपने सहभागिता सुनिश्चित करें । ये खुला मंच सबके लिए हैं । इस कड़ी में सबसे पहली चर्चा ब्रह्म कुमारी शिवानी दीदी से मंगलवार, 19 मई शाम 6 बजे होगी.
Labels:
Reactions:

एक टिप्पणी भेजें

MKRdezign

संपर्क फ़ॉर्म

नाम

ईमेल *

संदेश *

Blogger द्वारा संचालित.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget