MADHYA PRADESH : मजदूरों को घर ले जा रहा ट्रक दुर्घटनाग्रस्त, 5 की मौत,11 घायल

MADHYA PRADESH : मजदूरों को घर ले जा रहा ट्रक दुर्घटनाग्रस्त, 5 की मौत,11 घायल


मध्यप्रदेश के नरसिहंपुर में प्रवासी मजदूरों को ले जा रहा एक ट्रक दुर्घटनाग्रस्त हो गया, जिसमें पांच मजदूरों की जान चली गई और 11 लोग घायल हो गए। यह मजदूर तेलंगाना के हैदराबाद से उत्तरप्रदेश जा रहे थे। ट्रक में आम भी भरे हुए थे।यह घटना शनिवार-रविवार रात की है। 

नरसिंहपुर के कलेक्टर दीपक सक्सेना ने बताया, 
''ट्रक में आम लदे हुए थे। यह हैदराबाद से आगरा जा रहा था। कुल मिलाकर ट्रक में 18 लोग बैठे हुए थे।  घटना में इनमें से 5 लोगों की मौत हो गई।''
11 घायलों में से दो को जबलपुर रेफर किया गया, इनमें से एक के सिर पर चोट आई थी, वहीं दूसरे को गंभीर फ्रैक्चर हुए थे। दूसरे दो मजदूरों की हालत भी गंभीर बनी हुई है। वहीं 7 लोगों की हालत स्थिर है। 

कोरोना टेस्ट के लिए सैंपल लिया गया

सिविल सर्जन डॉक्टर अनीता अग्रवाल ने बताया कि मजदूरों में से एक को खांसी थी। इसलिए सबका सैंपल इकट्ठा करने का फैसला किया गया। मृत लोगों के भी सैंपल लिए गए हैं।
मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने नरसिंहपुर के पास हुई सड़क दुर्घटना पर दु:ख व्यक्त किया है। उन्होंने दुर्घटना में दिवंगत श्रमिकों की आत्मा की शांति के लिए ईश्वर से विनती की है।
आपको बता दें नरसिंहपुर जिले में अब तक एक भी कोरोना का केस सामने नहीं आया है। मध्यप्रदेश के 52 जिलों में से 39 जिलों में कोरोना संक्रमण फैल चुका है

पिछले शुक्रवार सुबह महाराष्ट्र के औरंगाबाद जिले में रेल की पटरियों पर सो रहे 16 प्रवासी मजदूरों की एक मालगाड़ी की चपेट में आने से मौत हो गई थी। 
Reactions:

टिप्पणी पोस्ट करें

MKRdezign

संपर्क फ़ॉर्म

नाम

ईमेल *

संदेश *

Blogger द्वारा संचालित.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget