6 हजार इनामी लुटेरा चढा नवानगर पुलिस के हत्थे।


बैढ़न कार्यालय 
सिंगरौली। नवानगर थाना प्रभारी आकांश जैन को मिली बड़ी सफलता,डेढ़ साल पूर्व लूट की घटना को अंजाम देने वाले लुटेरे को घेराबंधी करके पकड़ा। 

क्या था मामला,कैसे आरोपी ने लूट की घटना को दिया था अंजाम

7/6/018 को आरोपी विनोद कोल ने अपने साथियो के साथ विद्धुत सब स्टेशन निगही के पास आयसोलेटर कंटोल केबिल साथ ही अन्य सामान लगभग 2 लाख की सामान लूटा था। जांच मे जुटी नवानगर पुलिस ने आरोपियों के विरूद्ध धारा 395,450,458,506 भा.द.वि. के तहत मामला पंजीबध्य कर आरोपियों की तलाश मे जुट गयी थी,विनोद कोल लूट की घटना को अंजाम देने वाले विनोद कोल के सभी साथियो को पकड़ने मे नवानगर पुलिस को सफलता मिल गयी थी लेकिन विनोद कोल उक्त घटना के बाद से पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया था । 

ऐसे चढ़ा फरार व इनामी आरोपी पुलिस के हत्थे

नवानगर थाना आकांश जैन को सूचना मिली की लूट की घटना को अंजाम देकर फरार चल रहा आरोपी अपने वर्तमान घर शक्तिनगर आया हुआ है,सूचना मिलते ही प्रभारी ने आरोपी को पकड़ने के लिए एक टीम को रवाना किया। जहां नवानगर पुलिस ने आरोपी विनोद कोल पिता पप्पू कोल उम्र 22 वर्ष निवासी सोनवर्सा सीधी को घेराबंधी करके धरदबोचा। 

पुलिस अधीक्षक ने आरोपी के पकड़ने लिए 6 हजार का इनाम किया था घोषित

आरोपी विनोद कोल धारा 395,450,458,506 साथ ही धारा 399,402 एव 25 आम्र्स एक्ट का भी था आरोपी जिसकी गिरफ्तारी हेतु पुलिस अधीक्षक ने 6 हजार रु इनाम किया था घोषित।

लूट की घटना मे पूर्व मे गिरफ्तार हुये आरोपियों के नाम

सुधीर गिरि,रमेश उर्फ लोले,साजिद अली,शिवलाल उर्फ राकेश,टिंकू उर्फ धर्मेंद्र सभी निवासी दुद्धिचुआ शक्तिनगर के निवासी थे जिसे नवानगर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था ।
Reactions:

टिप्पणी पोस्ट करें

MKRdezign

संपर्क फ़ॉर्म

नाम

ईमेल *

संदेश *

Blogger द्वारा संचालित.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget