SP सिंगरौली करेंगे कोतवाली प्रभारी अरुण पाण्डेय और आर.जितेंद्र सेंगर को पुरुस्कृत,जानिए क्यों


बैढ़न कार्यालय 

सिंगरौली। अस्पताल से फरार हुये कैदी को पकड़ने मे कोतवाली पुलिस को मिली बड़ी सफलता,फरार कैदी को जयंत क्षेत्र से पकड़ा। 

क्या था मामला

आरोपी ओमप्रकाश उर्फ सुरेश बसोर पिता ददई बसोर निवासी डिगवार जिसे गढ़वा पुलिस ने 23 अप्रैल2020 को धारा 354 भादवी,8 पास्कों अधिनियम के प्रकरण मे गिरफ्तार किया था जिसके बाद आरोपी को जिला भेज दिया गया था। 

ऐसे आरोपी अस्पताल से सुरक्षाकर्मियों को चकमा देकर हुआ फरार- 26 अप्रैल को जिला जेल मे बंद कैदी सुरेस बसोर की स्वास्थ खराब होने पर जेल अधीक्षक द्वारा आरोपी को उपचार के लिए जिला अस्पताल भेजा गया था जहां आरोपी को जिला चिकित्सालय द्वारा कोविड-19 हेतु बनाये गये आईसोलेशन वार्ड मे भर्ती किया था,अस्पताल प्रबन्धन द्वारा वार्ड के बाहर गेट मे ताला लगा दिया गया था,सुरक्षा व्यवस्था के लिए पुलिस लाइन से गार्ड लगाई गई थी,वार्ड के गेट पर ताला लगने की वजह से आरोपी कैदी गार्ड के सीधे निगाहों मे नही था जिसका फायदा उठा कर आरोपी आईसोलेशन वार्ड के पीछे के एरिया मे लगे चैनल गैट के उपर लगे जाली के जगह से निकलकर फरार हो गया ।

ऐसे फरार कैदी चढ़ा पुलिस के हत्थे- सुरक्षा मे तैनात कमांडर प्र.आर राजराम मांझी ने कैदी की फरार होने की कोतवाली मे सूचना दी। कैदी की फरार होने की सूचना पुलिस अधीक्षक को मिलते ही पुलिस अधीक्षक द्वारा नगर पुलिस अधीक्षक व कोतवाली प्रभारी को निर्देश दिया की तत्काल टीमे बनाकर आरोपी को पकड़े । जिसपर पाँच अलग-अलग टीम बनाकर साथ ही कुछ पुलिस कर्मियों को सिविल ड्रेस मे आरोपी की पकड़ने के लिए रवाना किया गया,काफी मस्कद के बाद आरोपी को कोतवाली पुलिस ने जयंत क्षेत्र से धरदबोचा,आरोपी के विरुद्ध धारा 224 भादवी का मामला पंजीबद्ध हुआ। 


पुलिस अधीक्षक ने 2500 रु के नगद पुरुष्कार से पुरुस्कृत करने को की घोषणा 

फरार कैदी को पकड़ने पर कोतवाली प्रभारी अरुण पाण्डेय, और आर.जितेंद्र सेंगर की सराहनिय कार्य को देखते पुलिस अधीक्षक द्वारा प्रत्येक को 2500-2500 रु के नगद पुरुष्कार से पुरुस्कृत करने की घोसणा की।
Reactions:

एक टिप्पणी भेजें

MKRdezign

संपर्क फ़ॉर्म

नाम

ईमेल *

संदेश *

Blogger द्वारा संचालित.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget