साहब आपने हमें बर्बाद होने से बचा लिए - सौरभ,मोबाइल दुकान संचालक


बरगवां(सिंगरौली)।बरगवां पुलिस को मिली सफलता,एक चोरी की घटना को होने से रोका। जहां एक ओर बरगवां पुलिस के इस कार्य की हर तरफ चर्चा हो रही है,वहीं मोबाईल दुकान संचालक ने शुक्रिया कहते हुए कहा के साहेब आपने तो मुझे बर्बाद होने से बचा लिया। 

क्या था मामला,कैसे चढ़ा चोर पुलिस के हत्थे

बीती रात्री को गस्त के दौरान  गोरबी चौराहा पर बरगवां पुलिस को सौरभ मोबाइल शॉप के अंदर से कुछ आवाज आती सुनाई दी। जिसपर बरगवां पुलिस को कुछ गड़बड़ होने की असंका हुई तो मोबाइल शॉप के पास जाकर जांच किया तो पाया की 19 वर्षीय युवक मोबाइल शॉप के अंदर चोरी कर रहा था जिसे गिरफ्तार कर लिया गया,आरोपी के पास से 10 मोबाइल फोन,1 पावर बैंक सहित 3 हजार रु हुआ बरामद। 

साहब आपने हमें बर्बाद होने से बचा लिया

जब उक्त घटना के बारे में बरगवां पुलिस ने मोबाइल संचालक को अवगत कराते हुए बुलाया, मोबाइल दुकान संचालक के रिपोर्ट के आधार पर बरगवां पुलिस ने आरोपी के विरुद्ध दर्ज किया मामला।वही मोबाइल संचालक ने बरगवां पुलिस को धन्यवाद करते हुए कहां साहब आपने इस चोरी को रोकर हमें बर्बाद होने से बचा लिए,जिसके लिये हम आपका जितना शुक्रिया करे उतना ही कम है,वही स्थानीय लोगो ने भी बरगवां पुलिस के इस कार्य को सराहा।

आरोपी के विरुद्ध बरगवां पुलिस ने दर्ज किया मामला

बरगवां पुलिस ने आरोपी सुनील कुमार पनिका पिता रामकृपाल पनिका उम्र 19 वर्ष के विरुद्ध धारा 457,380 के तहत मामला पंजीबद्ध कर आरोपी को न्यायालय में पेश किया।
Reactions:

टिप्पणी पोस्ट करें

MKRdezign

संपर्क फ़ॉर्म

नाम

ईमेल *

संदेश *

Blogger द्वारा संचालित.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget