सोसाल डिस्टेंसिंग का पालन न करने वाले दो दुकानदारो के विरूद्ध FIR दर्ज


बैढ़न कार्यालय 
नोवेल कोरोना वायरस के संक्रमण से बचाव के लिए कलेक्टर एवं जिला दण्डाधिकारी के आदेशानुसार जिले के संमस्त क्षेत्रो को लाकडाउन घोषित करते हुये आगामी आदेश तक धारा 144 को प्रभावशील किया गया है। साथ लाकडाउन के समय सोसल डिस्टेंसिंग का पालन करतें हुये कुछ दुकानो के संचालन की छूट प्रदान की गई है।

तहसीलदार चितरंगी के द्वारा अपने भ्रमण के दौरान दुकानो का निरीक्षण किया जा रहा है कि दुकानदारो के द्वारा शासन द्वारा जारी दिशा निर्देशो का पालन किया जा रहा है कि नही दुकानो में सोसल डिस्टेंसिंग पालन किया जा रहा है कि नही दुकानो मे सेनेटाईजर का उचित प्रबंध किया गया है कि नही। 

तहसीलदार चितरंगी निरीक्षण के दौरान पाया गया कि राजेश कुमार जायसवाल पिता सिद्धनाथ जायसवाल उम्र 30 वर्ष तथा आसिक इकबाल पिता इंदू के द्वारा शासन द्वारा जारी निर्देशो का पालन नही किया जा रहा था। दुकान मे न तो सेनेटाईज रखा गया था ना ही संबंधित के द्वारा मास्क लगाया गया था। और ना ही सोसल डिस्टेसिंग के नियमो का पालन किया जा रहा था। जिनके विरूद्ध तहसीलदार चितरंगी द्वारा प्रथामिकता दर्ज किये जाने हेतु प्रकरण थाना प्रभारी चितरंगी को भेजा गया है।

एक टिप्पणी भेजें

MKRdezign

संपर्क फ़ॉर्म

नाम

ईमेल *

संदेश *

Blogger द्वारा संचालित.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget