सिंगरौली के लाल मोहम्म्द शाहिद ने अपने दायित्व को पूरा करने के लिए प्राण न्यौछावर कर दिए, CM शिवराज ने अर्पित की विनम्र श्रद्धांजलि।


बैढ़न कार्यालय
पन्ना जिले के धरमपुर थाना में पदस्थ थाना प्रभारी(TI) एमडी शाहिद की सड़क हादसे में मौत हो गई। वह कोरोना पीड़ित मरीज की रिपोर्ट संबंधी कार्य से पन्ना आ रहे थे। रास्ते में अजयगढ़ घाटी के समीप उनका वाहन एक पेड़ से टकराकर दुर्घटनाग्रस्त हो गया। हादसे में चालक समेत थाना प्रभारी गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हे उपचार के लिए जबलपुर ले जाया गया, जहां उनका सोमवार को निधन हो गया। घायल आरक्षक का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है। 

पन्ना एसपी मयंक अवस्थी ने बताया कि 
धरमपुर पुलिस थाना क्षेत्र में कोरोना वायरस के संदिग्ध मरीज की जानकारी लेकर थाना प्रभारी (TI) एमडी शाहिद रविवार की रात पन्ना जिला मुख्यालय के लिए रवाना हुए थे। रास्ते में अजयगढ़ घाटी के पास उनका वाहन एक पेड़ से टकरा गया।
मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने थाना प्रभारी श्री एम.डी. शाहिद के निधन पर शोक व्यक्त किया है। पन्ना जिले में पदस्थ थाना प्रभारी श्री शाहिद की कर्तव्य निर्वहन के दौरान सड़क दुर्घटना में असामयिक मृत्यु हो गई थी। मुख्यमंत्री ने कहा कि श्री शाहिद ने इस संकट के दौर में अपने दायित्व को पूरा करने के लिए प्राण न्यौछावर किये। मुख्यमंत्री श्री चौहान ने स्व. शाहिद को श्रद्धांजलि देते हुए उनकी आत्मा की शांति और परिजन को यह दु:ख सहने की शक्ति देने की प्रार्थना की है।
एम.डी. शाहिद के मौत के बाद सिंगरौली जिले में शोक व्याप्त है।

सिंगरौली के मोरवा निवासी मोहम्मद शाहिद सिंगरौली जिले के मोरवा निवासी हैं। एमडी शाहिद पिता मरहूम रियाजुद्दीन अली मोरवा वार्ड क्रमांक 9,छोटी मस्जिद के पास रहते थे, उनके भाई अरशद अली मोरवा में ही व्यापार करते हैं।उनकी मौत के बाद सिंगरौली जिले में शोक व्याप्त है।आज देर शाम तक उनका शव मोरवा पहुंचने की उम्मीद जताई जा रही है।
Reactions:

टिप्पणी पोस्ट करें

MKRdezign

संपर्क फ़ॉर्म

नाम

ईमेल *

संदेश *

Blogger द्वारा संचालित.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget