राजकीय सम्मान के साथ सुपुर्द-ए-ख़ाक किए गए सिंगरौली के लाल मोहम्म्द शाहिद।


सिंगरौली से फरदीन ख़ान

कर्तव्य निभाते हुए ड्यूटी के दौरान दुर्घटना में शहीद हुए सिंगरौली के लाल मोहम्म्द शाहिद खान को पूरे राजकीय सम्मान के साथ सुपुर्दे ख़ाक किया गया।उनके जनाज़े में एसडीओपी नीरज नामदेव तथा रक्षित निरीक्षक आशीष तिवारी ने दिया कांधा,राष्ट्रीय सलूट के साथ दी गयी उनके गृह ग्राम मोरवा (सिंगरौली) में अंतिम विदाई। घटना के बाद से ही पूरे जिले में शोक का माहौल बना हुआ है।

राजकीय सम्मान के साथ अंतिम विदाई


नूरी मस्जिद के मैदान में एस आई मोहम्म्द शाहिद को गार्ड ऑफ ऑनर दिया गया।आज पुलिस अधिकारियों की उपस्थिति में तिरंगे में लिपटे सिंगरौली के लाल मोहम्म्द शाहिद खान के पार्थिव शरीर को राजकीय सम्मान के साथ पुलिस अधिकारियों व पुलिस कर्मियों ने शस्त्र सलामी दी।मोरवा एसडीओपी नीरज नामदेव एवं आर आई आशीष तिवारी ने अंतिम यात्रा में शाहिद के जनाजे को कंधा दिया।

ड्यूटी के दौरान हुआ था हादसा

पन्ना जिले के धरमपुर थाना में पदस्थ थाना प्रभारी(TI) मोहम्म्द शाहिद की सड़क हादसे में मौत हो गई। वह कोरोना पीड़ित मरीज की रिपोर्ट संबंधी कार्य से पन्ना आ रहे थे। रास्ते में अजयगढ़ घाटी के समीप उनका वाहन एक पेड़ से टकराकर दुर्घटनाग्रस्त हो गया। हादसे में चालक समेत थाना प्रभारी गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हे उपचार के लिए जबलपुर ले जाया गया, जहां उनका सोमवार को निधन हो गया।

सब इंस्पेक्टर मोहम्म्द शाहिद खान ,पन्ना में प्रथम कोरोना पॉजिटिव मरीज मिला था उसकी रिपोर्ट नेगेटिव आई, शीघ्र ही अस्पताल से छुट्टी होनी वाली थी ।इस कारण मैदानी क्षेत्र में तैयारी करने और उनकी थाना क्षेत्र हरदी की विशेष व्यवस्था को लेकर जिला मुख्यालय बुलाया गया था और आते समय उनका एक्सीडेंट हो गया।
Reactions:

टिप्पणी पोस्ट करें

MKRdezign

संपर्क फ़ॉर्म

नाम

ईमेल *

संदेश *

Blogger द्वारा संचालित.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget