रात में फर्जी पुलिस बनकर धौस जमाने वाले को जनता ने पीटा

Varanasi News


अंकुर पटेल (विशेष संवाददाता)

वाराणसी।।कोयला बाजार के बहेलिया टोला क्षेत्र में अंकुर मिश्रा और दीपक उर्फ़ दुर्रानी नामक ब्यक्ति जनता द्वारा पिटे गये। मामला मछोदरी चौकी पर जा पहुँचा, पर दोनों तरफ से चौकी पर तहरीर न देने पर मामला ठंडा हो गया।

स्थानीय जनता के अनुसार ये लोग रात्रि में करीब 9-11 बजे के बीच ये करीब तीन चार दिन से लाल-काली पल्सर (UP70 DC 7538) से रात में मोह्हले में जाकर गाड़ी में लगी हूटर बजाकर फर्जी पुलिस बनकर लोगो को गालियाँ देते हुए चलती गाड़ी से डंडे मारते थे और जो पकड़े जाते थे उनसे पैसे ऐंठते थे।

स्थानीय लोगो ने जब दूसरे दिन इन लोगो का पता लगाया तो पता चला की ये लोग फर्जी पुलिस है जो रात में घूमकर गाड़ी पर लगे पुलिस लोगो और हूटर बजाकर लोगो में पुलिस का दहसत बनाते थे और लोगो को पकड़कर पैसे ऐंठने का काम करते थे।

बताया जा रहा है कि दोनों व्यक्ति नया महादेव,राजघाट,वाराणसी के रहने वाले है।उनमे से एक व्यक्ति अंकुर मिश्रा के ऊपर पत्रकारिता के आड़ में रंगदारी मांगने का केस पहले से दर्ज है आदमपुर थाने में।

आखिर आदमपुर पुलिस क्यों है इनपर इतनी मेहरबान?

हूटर बजाकर और पुलिस लोगो लगाकर, चलती गाड़ी से डंडे मारते हुए मोहल्ले में रात्रि में दहसत का माहौल पैदा करने पर भी पुलिस ने न तो गाड़ी को सीज किया और न ही चालान करना उचित समझा। 3-4 दिन से रात में हूटर बजाकर लोगो में पैदा करते थे दहसत का माहौल, क्या पुलिस के कानों तक किसी भी दिन नही गयी हूटर की आवाज?
Labels:
Reactions:

टिप्पणी पोस्ट करें

MKRdezign

संपर्क फ़ॉर्म

नाम

ईमेल *

संदेश *

Blogger द्वारा संचालित.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget