VARANASI NEWS : धारदार हथियार से युवक को दौड़ाकर किया घायल

वाराणसी समाचार


वाराणसी से अंकुर पटेल की रिपोर्ट
वाराणसी।। आदमपुर क्षेत्र के प्रहलादघाट मे क्रिकेट के विवाद को लेकर रविवार की रात्रि बदला लेने के इरादे से गुट बनाकर क्षेत्र के कुछ दबंग युवको द्वारा किसी धारदार वस्तु से एक युवक को दौड़ाकर मारा, इतने में जब शोरगुल हुआ तो युवक के घर वाले वहा पहुँचे तो भागते हुए युवकों ने ईटा पत्थर फेकना शुरू किया जिससे दो अन्य लोग भी घायल हो गये।

बताया जाता की घटना स्थल से 25-30 मीटर पर पुलिस बूथ है। जहाँ पुलिस मौजूद रहती फिर भी इन युवको का हौसला इतना बुलन्द है कि पुलिस का जरा सा भी खौफ नही रहता। 

पूर्व मे भी इनके द्वारा दुस्साहस कर कई घटना की जा चुकी है। मगर स्थानीय पुलिस द्वारा अब तक इनके खिलाफ कोइ ठोस कदम ना उठाये जाने से क्षेत्र मे भय का मौहाल बना हुआ है। 

इस घटना की जानकारी मिलते मौके पर पहुची आदमपुर पुलिस ने घायलों को कबीरचौरा हास्पिटल मे भर्ती कराया। कबीरचौरा हॉस्पिटल में प्राथमिक उपचार के बाद घायलों को बी एच उ ट्रामा सेंटर डॉक्टरों के द्वारा रेफर कर दिया गया।

घायल युवक के घरवालों की तहरीर पर पाँच लोगों के ऊपर अश्वनी साहनी,अश्वनी साहनी के पिता राजेंद्र साहनी, अंकुर मिश्रा (पत्रकार),आदित्य मिश्रा (पत्रकार),दीपक कुमार उर्फ दुर्रानी के ऊपर एफ आई आर आदमपुर थाने में दर्ज किया गया।

Labels:
Reactions:

टिप्पणी पोस्ट करें

MKRdezign

संपर्क फ़ॉर्म

नाम

ईमेल *

संदेश *

Blogger द्वारा संचालित.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget