Contributors


www.urjanchaltiger.in मिडिया क्षेत्र से जुड़े चन्द ऐसे लोगों का सामूहिक प्रयास है जो अपने कलम से इंकालाब लाने का हौसला रखते हैं।जो सच की तलाश के लिए पत्थरीले रास्तों पर चलने से परहेज नहीं करते हैं। यह मंच आपको उन खबरों से रु-ब-रु कराने का प्रयास करता रहेगा जो खबर अनसुनी, अनकही, और उपेक्षित रह जाया करती है। सच कहने वाले को मंच देना और सच को आम जनता के सामने लाना www.urjanchaltiger.in का एक मात्र लक्ष्य है। इस लक्ष्य को पाने के लिए आपका सहयोग बेहद जरुरी है।

www.urjanchaltiger.in एक ऐसा मंच जहां समस्त पत्रकार, लेखक, और आम जन को विभिन्न मुद्दों पर अपनी बेबाक राय, विचार, पक्ष, लेख, लिख सकते हैं। आपकी मौलिक रचनायें सादर आमंत्रित है। संभव हो सके तो आप अपनी रचनाओं के साथ अपनी तस्वीर और संदर्भ से संबंधित तस्वीर अवश्य भेजिए।

www.urjanchaltiger.in का मकसद किसी को नुकसान पहुंचाना कतई नहीं है। हम देश दुनिया भर की अच्छी-बुरी सूचनाओं को पाठकों तक पहुंचाते हैं। इस पोर्टल को बेहतर बनाने के लिए आपके सुझावों की हमें हमेशा जरूरत है। अगर आपको खबर से संबन्धित किसी तरह की कोई शिकायत है तो उसे हम तक जरूर पहुंचाएं ताकि हम खुद को दुरुस्त कर अपनी विश्वसनीयता को बरकरार रख सकें।

आप अपने सुझाव और शिकायत urjanchaltiger@gmail.com पर मेल कर  सकते हैं। मेल मिलने के 48 घंटे के अंदर तथ्यों  को जांच कर सुधार किया जाएगा।

Contributors



डॉ.अब्दुल रशीद 
संस्थापक एवं प्रधान संपादक,उर्जांचल टाईगर 
urjanchaltiger@gmail.com,





डॉ.कुणाल सिंह 
संपादक,उर्जांचल टाईगर 








सलमान खान
समाचार संपादक,उर्जांचल टाईगर 
मुकेश कुमार 
बिहार, उर्जांचल टाईगर
नुरुल होदा
ब्यूरो,नई दिल्ली,उर्जांचल टाईगर

अजीत नारायण सिंह 
  वाराणसी, उर्जान्चल टाईगर


अंकुर पटेल 
क़ानूनी सलाहकार,उर्जान्चल टाईगर









*
सभी पद अवैतनिक है 

टिप्पणी पोस्ट करें

MKRdezign

संपर्क फ़ॉर्म

नाम

ईमेल *

संदेश *

Blogger द्वारा संचालित.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget